पाकिस्तान में जल्द रिलीज हो सकती है आमिर खान की ‘दंगल’

पाकिस्तान में जल्द रिलीज हो सकती है आमिर खान की ‘दंगल’

'दंगल' के एक दृश्य में साक्षी तंवर.

कराची:

आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘दंगल’ के स्थानीय कारोबारी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से देश में इसके रिलीज की औपचारिक मंजूरी मिलने की आशा कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म की जल्द ही स्क्रीनिंग होगी. पाकिस्तानी मीडिया में आई खबरों के मुताबिक सूचना, प्रसारण एवं राष्ट्रीय धरोहर मंत्रालय ने वाणिज्य मंत्रालय के साथ शरीफ को एक आधिकारिक समीक्षा भेज कर पाकिस्तान में फिल्म की रिलीज के लिए उनकी इजाजत मांगी है.

स्थानीय वितरकों ने भारतीय मीडिया में आई इन खबरांे को झूठी बताया है कि पाकिस्तान में यह फिल्म रिलीज नहीं होगी. उन्होंने बताया कि स्क्रीनिंग में एक हफ्ते की देर हो सकती है. जियो फिल्म्स के मोहम्मद नासिर ने बताया कि ये झूठी खबरें हैं. हां, पाकिस्तान में फिल्म के रिलीज में बाधाओं का सामना किया जा रहा है लेकिन हमने अब तक आस नहीं खोई है. फिल्म में एक हफ्ता देर हो सकती है लेकिन अब तक कोई आखिरी फैसला नहीं किया गया है.

मंत्रालय में मौजूद एक सूत्र ने बताया कि अब सिर्फ प्रधानमंत्री ही चीजों को आगे बढ़ा सकते हैं. पाकिस्तान फिल्म एग्जीबीटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष जोरैब लशारी ने बताया कि वे भी प्रधानमंत्री की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह साफ कर देना चाहते हैं कि पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों पर कोई प्रतिबंध नहीं है क्योंकि सरकार ने कोई आधिकारिक अधिसूचना जारी नहीं की है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com