दंगल : डायरेक्‍टर की नहीं, आमिर खान की मां की पंसद थीं साक्षी तंवर

दंगल : डायरेक्‍टर की नहीं, आमिर खान की मां की पंसद थीं साक्षी तंवर

खास बातें

  • 'दंगल' के डायरेक्‍टर नितेश तिवारी का कहना, साक्षी नहीं मेरी पसंद
  • मुझे लगा कोई मेरे साथ मजाक कर रहा है : साक्षी तंवर
  • साक्षी के साथ काम करना किसी सपने जैसा है : आमिर खान
नई दिल्‍ली:

आमिर खान इन दिनों जहां भी नजर आते हैं अपनी ऑनस्‍क्रीन बेटियों के साथ ही नजर आ रहे हैं. लेकिन पहली बार उन्‍हें अपनी ऑन स्‍क्रीन पत्‍नी यानी साक्षी तंवर की याद आयी है और यह याद भी कुछ ऐसी आई है कि आमिर ने साक्षी के साथ काम करना सपने जैसा बता दिया है. अक्‍सर आमिर खान अपने डायरेक्‍टर के कहे अनुसार फिल्‍म के लिए कभी सिक्‍स पैक एब्‍स बनाते हैं तो कभी जवान बेटियों का बाप बनने के लिए तोंद भी निकाल लेते हैं. लेकिन इस फिल्‍म में अपनी पत्‍नी का चुनाव आमिर ने डायरेक्‍टर को करने नहीं दिया बल्कि वह आमिर खान की पंसद हैं.

मंगलवार को आमिर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आमिर खान, डायरेक्‍टर नितेश तिवारी और साक्षी तंवर इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें चुने जाने की पूरी कहानी बता रहे हैं. आमिर खान ने अपने इस ट्वीट में लिखा हैं साक्षी के साथ करना एक सपने जैसा था.

 
dangal

आमिर खान को बॉलीवुड का 'मिस्‍टर पर्फेक्‍शनिस्‍ट' कहा जाता है और अपनी फिल्‍मों में जी जान से महनत करने वाले स्‍टार के साथ हर एक्‍टर काम करना चाहता है. साक्षी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब उन्‍हें 'दंगल' की टीम की तरफ से आमिर खान के साथ काम करने का ऑफर दिया गया. साक्षी बताती हैं, ' मुझे लगा मेरे साथ कोई मजाक कर रहा है'. दो दिन के बाद उन्‍होंने मुझे आमिर खान के साथ ऑडिशन लेने के लिए बुला ही लिया. साक्षी कहती हैं, ' प्रकृति ने मेरे ऊपर दया की और मैं दंगल का हिस्‍सा बन गई'.

यहां देखें वीडियो कि कैसे साक्षी तंवर बयां करती हैं 'दंगल' में अपना सफर-
 

दंगल के डायरेक्‍टर नितेश तिवारी का कहते हैं, ' सच कहूं तो मेरे दिमाग में इस रोल के लिए साक्षी कभी नहीं आयीं जब तक आमिर ने मुझे उनका नाम नहीं दिया. मैं यह नाम सुन कर समझ ही नहीं पाया कि क्‍या कहूं क्‍योंक‍ि मैंने साक्षी को ऐसे किसी रोल में नहीं देखा था'. वहीं आमिर खान इस वीडियों में बताते हैं कि साक्षी को उनकी मां ने पसंद किया. आमिर बताते हैं, 'मेरी मां बहुत टीवी सीरियल देखती हैं और उन्‍हीं ने मुझे साक्षी का नाम बताया.'
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com