जब घर वालों को 'सुल्तान' से बेहतर लगा 'दंगल', तो सलमान ने कहा- मैं तुमसे नफरत करता हूं आमिर

जब घर वालों को 'सुल्तान' से बेहतर लगा 'दंगल', तो सलमान ने कहा- मैं तुमसे नफरत करता हूं आमिर

सलमान खान और आमिर खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • आमिर का जवाब - आई लव यू लाइक आई हेट यू
  • सलमान के परिवार ने 'दंगल' को बताया 'सुल्तान' से बेहतर
  • दंगल को मिल रही हैं चारों ओर से अच्छी प्रतिक्रियाएं
नई दिल्ली:

आमिर खान की 'दंगल' रिलीज हो चुकी है. चारों ओर से मिल रही अच्छी प्रतिक्रियाओं के बीच सलमान खान ने एक अलग ही अंदाज में इसकी तारीफ की है. उन्होंने लिखा है कि वह आमिर खान से 'नफरत' करते हैं. नफरत की वजह कोई रंजिश नहीं है बल्कि यह है कि सलमान के परिवार ने 'दंगल' देखी और उसे सलमान की 'सुल्तान' से बेहतर बताया है.

सलमान की ‘सुल्तान’ जहां हरियाणा के एक पहलवान की काल्पनिक कहानी थी वहीं आमिर की ‘दंगल’ पहलवान महावीर सिंह फोगट के वास्तविक जीवन पर आधारित है. फिल्म में आमिर ने पहलवान महावीर सिंह की भूमिका निभाई है जो अपनी बेटी गीता और बबीता को एक पेशेवर पहलवान बनने का ट्रेनिंग देते हैं. ‘दंगल’ में साक्षी तंवर, फातिमा, सना शेख और जायरा वसीम भी हैं.

सलमान ने ट्वीट मे उन्होंने लिखा कि वह आमिर खान को निजी तौर पर प्यार करते हैं, लेकिन प्रोफेशनली नफरत करते हैं.

इस पर आमिर खान भी जवाब दिया है. उन्होंने लिखा है कि सल्लू तुम्हारी नफरत में भी मुझे सिर्फ प्यार दिखता है. आई लव यू लाइक आई हेट यू... दरअसल, ये लाइनें उन्होंने देह्ली बैली के गाने आई लव यू लाइक आई हेट यू से ली हैं. इस गाने में आमिर खान एक अलग लुक में थिरके थे और लोगों को झूमने को मजबूर कर दिया था. वहीं खबर यह भी है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने आज ‘दंगल’ को मनोरंजन कर से मुक्त कर दिया है. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अध्यक्षता में हुई राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में ‘दंगल’ को मनोरंजन कर से मुक्त करने का निर्णय लिया गया. आमिर खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com