NDTV Khabar

शीना बोरा की हत्या पर बनी 'डार्क चॉकलेट', जानिए कौन निभा रहा इंद्राणी और शीना की भूमिका

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शीना बोरा की हत्या पर बनी 'डार्क चॉकलेट', जानिए कौन निभा रहा इंद्राणी और शीना की भूमिका

खास बातें

  1. महिमा चौधरी का किरदार इंद्राणी मुखर्जी से प्रेरित है
  2. प्रमुख भूमिका में हैं मुमताज सोरकार और राजेश शर्मा
  3. फिल्म में शीना की भूमिका में रिया सेन नजर आएंगी
नई दिल्ली:

आगामी द्विभाषी फिल्म 'डार्क चॉकलेट' के लिए अभिनेत्री महिमा चौधरी ने बताया कि फिल्म में उनका किरदार इंद्राणी मुखर्जी से प्रेरित है. मुंबई पुलिस ने अगस्त में इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और उनके पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय को बेटी शीना की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था. महिमा चौधरी ने बताया कि फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म में शीना की भूमिका में रिया सेन नजर आएंगी.

शीना बोरा की हत्या पर आधारित है फिल्म
महिमा ने फिल्म के ट्रेलर लांच पर कहा, 'डार्क चॉकलेट' शीना बोरा की हत्या पर आधारित है और वह शीना की मां की भूमिका में हैं. उन्होंने कहा, 'यह मेरी पहली बंगाली फिल्म है और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं.' अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उन्हें अपने किरदार की तैयारी करने का समय नहीं मिला.

प्रमुख भूमिका में हैं मुमताज सोरकार और राजेश शर्मा   
उन्होंने बताया, 'जब मुझे फिल्म के किरदार का प्रस्ताव मिला, तो मुझे लगा कि यह अलग तरह का किरदार है. मुझे तैयारी के लिए दो-तीन महीने चाहिए लेकिन निर्देशक ने जोर देकर कहा कि दो-तीन दिनों में शूटिंग शुरू करनी है. हमने एक महीने के अंदर फिल्म की शूटिंग पूरी की.' निर्देशक अग्निदेव चटर्जी का कहना है कि मामला अधिक पेचिदा है. इस फिल्म में मुमताज सोरकार और राजेश शर्मा प्रमुख भूमिका में हैं.  


पीटर मुखर्जी की बहन ने की थी फिल्म पर रोक लगाने की मांग
बॉम्बे हाईकोर्ट ने शीना बोरा हत्या मामले पर आधारित फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ के निर्माता एवं निर्देशक को इंटरनेट पर पहले से जारी इसके ट्रेलर के अलावा सिनेमा का कोई भी अंश जारी नहीं करने को कहा था. दरअसल, आरोपी पीटर मुखर्जी की बहन की एक याचिका पर सुनवाई लंबित थी. मुखर्जी की बहन शानगोम दास गुप्ता ने उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर बंगाली फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ के रिलीज पर इस आधार पर रोक लगाने की मांग की थी कि यह एक निष्पक्ष जांच के लिए पीटर के अवसर को प्रभावित करेगा.

टिप्पणियां

रिलीज से पहले फिल्म को लेनी होगी सेंसर बोर्ड से मंजूरी
इसी साल अप्रैल में बांबे हाईकोर्ट ने फिल्म 'डार्क चॉकलेट' की रिलीज पर अंतरिम रोक लगाने से इंकार कर दिया था. जस्टिस एससी धर्माधिकारी की अध्यक्षता वाली खंडपीठ ने कहा था कि अदालत को सेंसर बोर्ड पर पूरा भरोसा है. कोर्ट ने कहा था कि रिलीज से पहले फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी लेनी होगी.

(इनपुट IANS से भी)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement