NDTV Khabar

घर के बाहर प्रशंसकों की 'निगाहें' ढूंढ़ रही हैं श्रीदेवी को, याद आ रहा है वीसीआर का वो जमाना

गौरतलब है कि  बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी को दिल का दौरा पड़ने के कारण दुबई में उनका निधन हो गया है. श्रीदेवी 54 साल की थीं. श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में एक फैमिली वेडिंग अटेंड करने गई थीं.

507 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
घर के बाहर प्रशंसकों की 'निगाहें' ढूंढ़ रही हैं श्रीदेवी को, याद आ रहा है वीसीआर का वो जमाना

घर के बाहर प्रशंसकों की भीड़ इकट्ठा हो गई है.

मुंबई: श्रीदेवी  के निधन से फिल्म जगत सहित पूरे देश में शोक लहर दौड़ पड़ी है. किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि इतनी कम उम्र में बॉलीवुड की 'नगीना' श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रहीं. मुंबई में उनके घर के बाहर प्रशंसकों की भीड़ इकट्ठा हो गई है और किसी की आंखें नम हैं. मिल रही जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी का शव दुबर्ई से मुंबई लाया जा रहा है. श्रीदेवी को पहला फीमेल सुपरस्टार कहा जाता है. रेखा के दौर के बाद श्रीदेवी ने कई अभिनय के दम पर दक्षिण से लेकर कई हिंदी फिल्मों को अपने अभिनय के दम पर हिट करवाया है.
 
sridevi


चली गई फिल्मों की 'चांदनी' हमेशा याद आएंगे वो 'लम्हे', बॉलीवुड की 'नगीना' श्रीदेवी से जुड़ीं 15 बातें

टिप्पणियां
श्रीदेवी को उस दौर की अभिनेत्री माना जाता है जब सिनेमा सिर्फ शहरों में होते थे और गांवों में लोग वीसीआर में फिल्में देखते थे. जब भी कोई खास मौका होता लोग गांवों में वीसीआर लगवाते. उस दौर में नगीना, मिस्टर इंडिया, लम्हे जैसे तमाम फिल्में दर्शकों के सिर पर चढ़कर बोल रही थीं. हर कोई श्रीदेवी की अदा का दिवाना था और युवा अपनी गर्लफ्रेंड में श्रीदेवी को ही देखते थे. फिल्म निगाहें में श्रीदेवी का लंबा कुर्ता और खुले बाल वाला अंदाजा आज भी लोगों के जहन में है. 

वीडियो : श्रीदेवी ने जब बिगबी की थी तारीफ

गौरतलब है कि  बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी को दिल का दौरा पड़ने के कारण दुबई में उनका निधन हो गया है. श्रीदेवी 54 साल की थीं. श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में एक फैमिली वेडिंग अटेंड करने गई थीं. श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड सदमे में है. इस खबर के बाद उनके फैंस को इस पर यकीन नहीं हो रहा है. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर शूटिंग के सिलसिले में मुंबई में ही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement