'डियर जिंदगी' में आलिया भट्ट के डिलीटिड सीन्‍स भी आ रहे हैं लोगों को पसंद

'डियर जिंदगी' में आलिया भट्ट के डिलीटिड सीन्‍स भी आ रहे हैं लोगों को पसंद

'डीयर जिंदगी' के एक सीन में आलिया भट्ट.

खास बातें

  • रेड चिलीज इंटरटेनमेंट ने अपलोड किए 'डीयर जिंदगी' के डिलीटिड सीन्‍स
  • फिल्‍म में न होने के बाद भी इंटरनेट पर पसंद किए जा रहे हैं यह सीन्‍स
  • तीनों दृश्‍यों में कायरा के अलग मूड देखने को मिलते हैं
नई दिल्‍ली:

शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन हाउस में बनी फिल्‍म 'डियर जिंदगी' में आलिया भट्ट और शाहरुख खान की जोड़ी और उनकी केमिस्‍ट्री को पर्दे पर खूब पसंद किया गया. अगर आपने भी आलिया और शाहरुख की ऑन स्‍क्रीन केमिस्‍ट्री को पसंद किया है और इस फिल्‍म में जिंदगी के दिखाए गए नजरिए को आपने पसंद किया है तो फिल्‍म के बाद भी कुछ है जो आप देख सकते हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं इस फिल्‍म के डिलीट किए गए सीन्‍स की. इस फिल्‍म के रिलीज के कुछ महीनों बाद अब इस फिल्‍म के कुछ डिलीट किए हुए सीन यूट्यूब पर पोस्‍ट किए गए हैं और इन्‍हें अब सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. यह सीन्‍स शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन हाउस 'रेड चिलीज इंटरटेनमेंट्स के ऑफिशल यूट्यूब अकाउंट पर पोस्‍ट किए गए हैं. इस तीन अलग सीन्‍स में फिल्‍म में आलिया भट्ट के किरदार कायरा के किरदार को और भी अच्‍छे से सामने रखते हैं.

साल 2016 में आई 'डियर जिंदगी' को आलोचकों और दर्शकों, दोनों ने ही खूब सराहा. इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर भी काफी अच्‍छा प्रदर्शन किया है. इस फिल्म में कायरा के किरदार में आलिया भट्ट अपने जीवन की कई समस्याओं से जूझ रही हैं और इससे निपटने के लिए वह एक मनोचिकित्‍सक से सलाह लेती हैं. इस फिल्म में मनोचिकित्सक के रूप में शाहरूख खान ने आलिया को जीवन से जुड़ी कई बातों की सीख दी.

इन डिलीट किए गए सीन्‍स में जहां एक सीन में कायरा, एक बुजुर्ग को सभी की इज्‍जत करने की बात समझाती हैं तो एक दूसरे सीन में वह एक लड़के के साथ बैठी दिखाई गई हैं. वहीं एक अन्‍य सीन में शाहरुख खान कायरा को डोना मारिया की कहानी सुनाते हैं.

यहां देखें डिलीट किया हुआ सीन 'हो जाता है' -

यहां देखें डिलीट किया हुआ सीन 'कहानी क्‍या है' -

यहां देखें डिलीट किया हुआ सीन 'आजकल के बच्‍चे' -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'डीयर जिंदगी', डायरेक्‍टर गौरी शिंदे की दूसरी फिल्‍म है. उनकी पहली फिल्‍म साल 2012 में आई श्रीदेवी अभिनीत 'इंग्लिश विंग्‍लिश' थी. पिछले साल 25 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्‍म में शाहरुख खान और आलिया भट्ट के अलावा अलि जफर और आदित्‍य रॉय कपूर भी नजर आए हैं. आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' के प्रमोशन में लगी हैं. यह फिल्‍म मार्च में रिलीज होने वाली है.