डियर जिंदगी... क्या आलिया भट्ट के ‘टूटे दिल’ का इलाज हो पाएगा?

डियर जिंदगी... क्या आलिया भट्ट के ‘टूटे दिल’ का इलाज हो पाएगा?

'डियर जिंदगी' में आलिया भट्ट

नई दिल्ली:

इस हफ्ते शुक्रवार को शाहरुख खान और आलिया भट्ट की एक बड़ी फिल्म 'डियर जिंदगी' रिलीज होने जा रही है. फिल्म में आलिया 'काइरा' की भूमिका में नजर आएंगी जो एक महत्वाकांक्षी छायाकार है. बता दें, इस फिल्म में शाहरुख एक ‘गुरु’ के रूप में आलिया को जिंदगी का पाठ पढ़ाते नजर आएंगे.
 
ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में कुणाल कपूर और अंगद बेदी, 'काइरा' यानी आलिया के दिल टूटने की वजह बनते हैं और यहां शाहरुख मायूस हो चुकी आलिया को जिंदगी से फिर से प्यार करने की राह दिखाते हैं. हालांकि आलिया को ‘पाठ’ पढ़ाने का शाहरुख का अंदाज जरा अलग है जैसे समंदर के साथ कबड्डी खेलना या फिर साइकल से गिरी आलिया को खुद उठने के लिए कहना.
 
पिछले साल जब फिल्म की निर्देशक गौरी शिंदे ने 'डियर जिंदगी' की चर्चा की और बताया कि इस फिल्म में शाहरुख के साथ आलिया नजर आएंगी तब सभी ने यही कयास लगाया कि 23 साल की आलिया और शाहरुख की यह एक रोमांटिक फिल्म होगी, लेकिन फिल्म का टीज़र देखने के बाद यह साफ हो चुका है कि दरअसल इन दोनों के बीच एक अनोखा ही रिश्ता देखने को मिल सकता है.
 
फिल्म के टीजर को देखने के बाद तो यही लगता है कि यह फिल्म ब्रेकअप, प्यार और दोस्ती पर ही आधारित होगी, जहां आलिया का दिल टूटता है, और उसके जिंदगी में शाहरुख यह उम्मीद लेकर आते हैं कि जिंदगी से ज्यादा ‘डियर’ कोई नहीं...

यहां देखें फिल्म के कुछ वीडियो-
 








Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com