बेटियों को गोद लेकर सुकून महसूस कर रहे हैं टीवी स्‍टार देबीना और गुरमीत

इस जोड़ी ने दो बच्चियों- पूजा व लता को गोद लिया है, जो गुरमीत के शहर जारमपुर (बिहार) की रहने वाली हैं.

बेटियों को गोद लेकर सुकून महसूस कर रहे हैं टीवी स्‍टार देबीना और गुरमीत

देबीना और गुरमीत.

नई दिल्‍ली:

टीवी एक्‍टर देबिना मुखर्जी और गुरमीत ने कुछ समय पहले ही दो लड़कियों को गोद लिया है. ऐसे में इन बच्चियों की मां बनीं देबीना का कहना है कि दो बच्चियों को गोद लेने के बाद वह और उनके पति गुरमीत मानसिक तौर पर बहुत सुकून महसूस कर रहे हैं. इस जोड़ी ने दो बच्चियों- पूजा व लता को गोद लिया है, जो गुरमीत के शहर जारमपुर (बिहार) की रहने वाली हैं. मातृत्व के बारे में पूछे जाने पर देबिना ने आईएएनएस को बताया, 'दोनों बच्चियों को गोद लेने के बाद मुझे लगता है कि हम सुकून की अवस्था में पहुंच गए हैं.' देबीना ने कहा कि वह दोनों बच्चों के साथ समय बिताने के लिए कई धर्मार्थ संस्थाओं में जाती रही हैं.

यह भी पढ़ें: OMG! कैटरीना कैफ को कुछ यूं मांगना पड़ रहा है 'गेम ऑफ थ्रोंस' में रोल..

देबिना के मन में हमेशा से बच्चों को गोद लेने का विचार था. उन्होंने कहा, "यह कुछ ऐसा है कि जिसे हम हमेशा से करना चाहते थे और अगर हम किन्हीं दो बच्चों की जिंदगी को बेहतर कर सकते हैं तो मुझे लगता है कि इससे अधिक और कुछ नहीं है."

 
gurmeet

याद दिला दें कि कुछ महीनों पहले गुरमीत और देबीना ने अपने गृहनगर जारमपुर (बिहार) में दो लड़कियों को गोद लिया था. यह दोनों तीन साल पहले 2014 में इन बच्चियों से मिले थे जब वह जारमपुर में एक शादी में गए थे. लड़कियों के मुंबई आकर सितारों के साथ रहने के सवाल पर गुरमीत ने कहा, 'नहीं, ऐसा करना मुश्किल होगा. लड़कियों के लिए यह कल्चरल लेवल पर बड़ा बदलाव होगा. फिलहाल तो मैं इस मामले मैं अपने दोस्तों और काउंसलर्स से भी मदद ले रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: 'Forbes की टॉप 10 लिस्‍ट में बॉलीवुड के दो 'खान' और 'खिलाड़ी कुमार' शामिल

VIDEO: सैफ़ अली खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने लॉन्च की नई वेब सीरीज़ '

देबीना और गुरमीत की शादी साल 2011 में शादी की थी. देबिना वर्तमान में एंड टीवी के 'कॉमेडी दंगल' में नजर आ रही हैं. जबकि वहीं गुरमीत कुछ टीवी के बाद फिल्‍मों का रुख कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...