NDTV Khabar

दीपक तिजोरी को 'पत्नी' ने घर से बाहर निकाला, बाद में पता चला कि वह उनकी पत्नी ही नहीं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपक तिजोरी को 'पत्नी' ने घर से बाहर निकाला, बाद में पता चला कि वह उनकी पत्नी ही नहीं

दीपक तिजोरी की पत्नी शिवानी जोशी ने उन्हें घर से निकाल दिया है.

खास बातें

  1. शिवानी और दीपक की 20 साल की एक बेटी भी है
  2. शिवानी ने दीपक से तलाक और गुजारा भत्ते के लिए किया था आवेदन
  3. शिवानी ने दीपक को घर से कर दिया है बेदखल
नई दिल्ली: जो जीता वही सिकंदर और आशिकी जैसी 90 के दशक की फिल्मों से मशहूर हुए अभिनेता दीपक तिजोरी की जिंदगी में इन दिनों उथल-पुथल मची हुई है. हाल ही में उनकी डिजाइनर पत्नी शिवानी जोशी ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था, इसके बाद शिवानी ने उनसे तलाक और गुजारा भत्ते के लिए आवेदन किया था. हालांकि अब दीपक को पता चला है कि शिवानी कानूनी रूप से उनकी पत्नी नहीं हैं. वे लम्बे समय से साथ रह रहे हैं, दोनों ने बाकायदा शादी भी की थी, उनकी 20 साल की एक बेटी भी है, लेकिन दोनों की शादी कानूनी रूप से मान्य नहीं है.

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार दीपक शिवानी के दूसरे पति हैं. दीपक को गोरेगांव स्थित अपने चार कमरों के घर से बाहर निकालने के बाद शिवानी ने तलाक और गुजारा भत्ते के लिए आवेदन किया, इसके बाद दीपक ने उन्हें जवाब दिया कि वह उनकी पत्नी हैं ही नहीं. दरअसल, दीपक ने एक काउंसलर से कंसल्ट करने के बाद दीपक ने पता लगाया कि शिवानी ने अपने पहले पति से तलाक लिए बिना ही उनसे शादी कर ली थी, पहले पति से तलाक लिए बिना की गई यह शादी कानूनी रूप से मान्य नहीं है.

दीपक से जुड़े एक सूत्र ने स्पॉटबॉय को बताया, "दीपक को घर में घुसने की इजाजत नहीं है, वह केवल एक कमरे का इस्तेमाल कर सकते हैं. इतना ही नहीं शिवानी ने घर के नौकरों को सख्त हिदायत दी है कि उन्हें खाना न दिया जाए न ही उनका कमरा साफ किया जाए."

टिप्पणियां
खबरों की मानें तो शिवानी को शक है कि दीपक का किसी योग इंस्ट्रक्टर से अफेयर चल रहा है और इस लिए शिवानी ने गुजारा भत्ते के लिए कोर्ट में आवेदन किया है. दीपक के एक दोस्त ने स्पॉटबॉय को बताया, "यदि शिवानी ने अपने पहले पति को तलाक नहीं दिया है तो उनकी और दीपक की शादी का कोई मतलब नहीं है. ऐसे में दीपक क्यों उनका खर्च उठाएं?"

दीपक की बेटी समारा के बारे में बात करते हुए उनके दोस्त ने स्पॉटबॉय को बताया कि समारा 20 साल की हो चुकी हैं, इस वजह से उन्हें भत्ता नहीं दिया जाएगा. हालांकि वह दीपक की तुलना में शिवानी के ज्यादा करीब है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement