Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपक तिजोरी मामले में बोली उनकी साली, "घर से नहीं निकाला, वह गर्लफ्रेंड के साथ रहते हैं"

दीपक तिजोरी मामले में बोली उनकी साली,

दीपक तिजोरी की पत्नी ने तलाक और भत्ते के लिए आवेदन दिया है.

नई दिल्ली:

शुक्रवार को अभिनेता दीपक तिजोरी इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगे. खबरें आई कि शादी के 26 साल बाद उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी शिवानी जोशी और उनकी शादी कानूनन वैध नहीं है. दीपक से जुड़े करीबी सूत्रों ने स्पॉटबॉय को बताया कि वह गोरेगांव स्थित अपने घर के केवल एक कमरे का इस्तेमाल कर सकते हैं और शिवानी ने नौकरों को उन्हें खाना न देने और उनके कमरे की सफाई न करने की सख्त हिदायत दी है. हालांकि अब इस मामले में दीपक तिजोरी की साली कनिका ने अपनी बहन का बचाव किया है. कनिका ने पिंकविला से कहा कि कोर्ट में चल रहे मामले को उलझाने के लिए ऐसी कहानियां बनाई जा रही हैं. बताते चलें कि शिवानी ने तलाक और गुजारा भत्ते के लिए बांद्रा के फैमिली कोर्ट में आवेदन किया है. शिवानी और दीपक की समारा नाम की एक 20 साल की एक बेटी भी है.

दीपक तिजोरी मामले में बोली उनकी साली, "घर से नहीं निकाला, वह गर्लफ्रेंड के साथ रहते हैं"

कनिका ने पिंकविला से कहा कि शिवानी अफवाहों से विचलित नहीं हुई हैं और कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रही हैं. उन्होंने कहा, "जाहिर है कि कोई प्रेस में ऐसी खबरें दे रहा है ताकि कोर्ट को इससे प्रभावित किया जा सके. दोनों के तलाक का मामला कोर्ट में है और गुजारा भत्ते के लिए सेटलमेंट भी होना है. क्या यह संभव है कि 26 सालों तक शादीशुदा जिंदगी बिताने के बाद एक व्यक्ति को अहसास हो कि उसकी शादी का कोई मतलब नहीं है? हम ऐसी खबरों से चिंतित नहीं हैं, कोर्ट अपना फैसला उन सबूतों के आधार पर लेगी जो उनके सामने प्रस्तुत किए गए हैं."

कनिका ने पिंकविला से आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि मेरी बहन ने दीपक तिजोरी से शादी से पहले तलाक लिया या नहीं. उस व्यक्ति (शिवानी के पहले पति) ने भी शादी कर ली है तो क्या उसकी शादी का भी कोई मतलब नहीं है? यह सब बकवास है."

शिवानी द्वारा दीपक को घर से निकाले जाने के सवाल पर कनिका ने आरोप लगाया कि दीपक अपनी मर्जी से घर में आते जाते हैं और वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रह रहे हैं. उन्होंने पिंकविला से कहा, "वह वहीं रहते हैं. कभी कभार ही वहां आते हैं. उनकी एक गर्लफ्रेंड भी है. वह उसके साथ भी रहते हैं. वह घर में आते-जाते हैं. वह उन्हें घर से कैसे निकाल सकती हैं, वह उनकी बेटी के पिता हैं? वहां उनका अपना कमरा है और यदि उन्हें घर से निकाला गया तो आपको क्या लगता है कि उनके पास चाबियां नहीं होंगी?"

दीपक तिजोरी ने आशिकी, कभी हां कभी न, अंजाम, जो जीता वही सिकंदर और सरहद जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने बिग बॉस के छठवें सीजन में भी हिस्सा लिया था.