NDTV Khabar

20 मिलियन पार हुए दीपिका पादुकोण के ट्विटर फॉलोअर्स, बताई अपनी अधूरी ख्वाहिश

दीपिका ने ट्विटर पर लिखा, "मुझे डायना से मिलना अच्छा लगेगा. मैं छोटी लड़की थी, तबसे उनसे खास व अनजाना जुड़ाव महसूस करती हूं. हालांकि, मैं उनसे कभी नहीं मिली. उन्होंने खुशी, गर्मजोशी, विनम्रता का प्रसार किया."

189 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
20 मिलियन पार हुए दीपिका पादुकोण के ट्विटर फॉलोअर्स, बताई अपनी अधूरी ख्वाहिश

दीपिका को दिवंगत राजकुमारी डायना से लगाव.

खास बातें

  1. मुझे डायना से मिलना अच्छा लगेगा, उनसे खास जुड़ाव महसूस करती हूं: दीपिका
  2. भोजन, परिवार और दोस्त की वजह से ज्यादा खुश रहती हैं दीपिका
  3. अपने पिता को सुपरहीरो मानती हैं दीपिका
मुंबई: ब्रिटेन की दिवंगत राजकुमारी डायना को दुनिया से अलविदा कहे 20 साल गुजर चुके हैं. 31 अगस्त को डायना की 20वीं पुण्यतीथि के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने उन्हें याद किया है. दीपिका के मुताबिक, वह बचपन में दिवंगत राजकुमारी डायना से एक खास लगाव महसूस करती थीं और उनकी इच्छा आज भी उनसे मिलने की है, भले ही अब वह इस दुनिया में नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: पुरानी यादों में खोए करण जौहर, शेयर की शाहरुख खान के बेटे की 18 साल पुरानी Photo​

जल्द ही फिल्म 'पद्मावती' में नजर आने वाली एक्ट्रेस दीपिका के ट्विटर पर दो करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं और कहा जा रहा है कि वह एशिया में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला हैं. उन्होंने मंगलवार को इस उपलब्धि का जश्न अपने प्रशंसकों के सवालों के जवाब को देकर मनाया. ये भी पढ़ें: बिना शूटिंग किए कपिल शर्मा के शो से लौटे अजय देवगन बोले- अगली बार मिलूंगा तो...

एक प्रशंसक ने जब उनसे पूछा कि अगर उन्हें दुनिया में किसी भी शख्स से मिलने का मौका मिले, भले ही वह जीवित हो या मृत, तो वह किससे मिलना पसंद करेंगी, तो दीपिका ने जवाब दिया, "मुझे डायना से मिलना अच्छा लगेगा. मैं छोटी लड़की थी, तबसे उनसे खास और अनजाना जुड़ाव महसूस करती हूं. हालांकि मैं उनसे कभी नहीं मिली. उन्होंने खुशी, गर्मजोशी, विनम्रता का प्रसार किया."  एक फॉलोअर ने जब उनसे पूछा कि उन्हें किस चीज से ज्यादा खुशी मिलती है तो दीपिका ने कहा, "भोजन, परिवार और दोस्त."  दीपिका ने कहा कि जब भी उन्हें अपना आत्मविश्वास बढ़ाना होता है तो वह अपने माता-पिता, बहन, दोस्तों और अच्छी चीजों के बारे में सोचती हैं.  उन्होंने बताया कि उनके पसंदीदा सुपरहीरो कोई और नहीं, बल्कि उनके पिता प्रकाश पादुकोण हैं, जो बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें: फैशन वीक में लोगों को सीट तक पहुंचाने का काम करती थीं सोनाक्षी सिन्हाभक्ति भजन गाने के लिए पहचाने जाने वाले गायक अनूप जलोटा ने जब उनसे उनका पंसदीदा भजन गायक पूछा तो अभिनेत्री ने कहा, "निश्चित रूप से आप उनमें से एक हैं सर. मैं और मेरी बहन अनीषा आपके भजनों को सुनते हुए बड़े हुए हैं. इसके लिए हमारे माता-पिता को धन्यवाद, जिन्होंने हमें यह अवसर दिया."

उनकी अगली फिल्म 'पद्मावती' है, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इसे वह अपने करियर में अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार मानती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement