दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा बनी न्‍यूयॉर्क फैशन वीक का हिस्‍सा

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा बनी न्‍यूयॉर्क फैशन वीक का हिस्‍सा

न्‍यूयॉर्क फैशन वीक में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा.

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा नेपाली मूल के डिजाइनर प्रबल गौरंग के फैशन शो में पहुंचीं
  • दीपिका पादुकोण ने मिशेल कोर्स और राल्‍फ लॉरेल के शो में पहुंची
  • प्रियंका 'क्‍वांटिको' और दीपिका 'पद्मावती' की कर रही हैं शूटिंग
नई दिल्‍ली:

चाहे बॉलीवुड की फिल्‍में हों या हॉलीवुड में जाकर सबको दीवाना बनाने की बात हो, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की तुलना हमेशा से ही होती रही है. हॉलीवुड की ओर कदम बढ़ा चुकी यह दोनों हीरोइनें अब न्‍यूयॉर्क में चल रहे 'न्‍यूयॉर्क फैशन वीक' का हिस्‍सा बनी हैं. इंटरनेशनल फैन्‍स को अपनी टीवी सीरियल और अपनी फिल्‍म से प्रभावित करने के बाद यह दोनों एक्‍ट्रेस अब न्‍यूयॉर्क फैशन वीक में देखी गईं. हाल ही में प्रियंका यहां नेपाली मूल के डिजाइनर प्रबल गौरंग के फैशन शो में पहल पंक्ति में बैठी दिखीं. यह शो महिला सशक्ति करण से प्रभावित रखा गया था. वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण भी इन दिनों न्‍यूयॉर्क में ही हैं और गुरुवार को डिजाइनर राल्‍फ लॉरेल के शो का हिस्‍सा बनीं और इस फैशन शो को देखने के लिए सबसे पहली पंक्ति में बैठी दिखीं.

प्रियंका चोपड़ा लंबे समय से न्‍यूयॉर्क में हैं और वहां अपनी अमेरिकल टीवी सीरीज 'क्‍वांटिको' की शूटिंग कर रही हैं. गौरांग के इस शो में शामिल हुईं प्रियंका ने उनके फॉल 2017 डिजाइनर कलेक्‍शन से अलग ड्रेस पहना. प्रियंका एक टैक्‍स्‍ड टॉप और हेम स्‍कर्ट में नजर आईं. इसके साथ ही उन्‍होंने बूट और फर का एक जैकेट भी पहन रखा था. प्रियंका इस शो के लिए पहली लाइन में, हिलेरी क्लिंटन की एक समय सलाहकार रह चुकी हुमा आब्‍दिन के साथ बैठी दिखीं. इसके अलावा साराह जैसिका पारकर भी उनके साथ बैठी दिखीं.
 



वहीं दीपिका पादुकोण यहां दो डिजाइनर्स के शो का हिस्‍सा बनी हैं. एक दिन पहले जहां दीपिका डिजाइनर मिशेल कोर्स के शो में पहुंची. दीपिका यहां नेवी ब्‍लू कलर के ट्रेंच ड्रेस में पहुंची, तो मिशेल के स्‍प्रिंग 2017 कलेक्‍शन में से एक थी. इसे दीपिका ने हाईनेक टॉप के साथ पहना था. इस ड्रेस में दीपिका काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. दीपिका ने काफी सधा हुआ मेकअप कर रखा था.
 
 

@deepikapadukone for @michealkorss makeup @hungvanngo hair @renatocampora #NYFW2017

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on


वहीं गुरुवार को दीपिका राल्‍फ लॉरेल के शो में भी पहुंची. यहां भी दीपिका सबसे आगे बैठी हुई देखी गईं. इस शो में दीपिका के साथ खींची गई सेल्‍फी, अमेरिकन एक्‍ट्रेस कामिला बेले ने पोस्‍ट की है. यहां दीपिका ऑफ वाइट कलर के वन पीस ड्रेस में नजर आईं.
 
 

@deepikapadukone @ralphlauren #NYFW17

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on


 
 

@ralphlauren with these beauties #ralphlauren #RLrunway #nyc #nyfw

A post shared by Camilla Belle (@camillabelle) on


 
 

Such a stunner @deepikapadukone @ralphlauren #NYFW2017

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on


 
बता दें कि दीपिका इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्माव‍ती' की शूटिंग कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com