NDTV Khabar

बैडमिंटन प्‍लेयर रही दीपिका पादुकोण को किसी ने नहीं दिया 'बैडमिंटन स्‍टार्स की बायोपिक' में रोल का ऑफर

दीपिका का यह कहना है कि उनके पास आज तक किसी भी बायोपिक में काम करने के लिए कोई प्रस्ताव नहीं आया. अपने समय के प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका पादुकोण खुद भी काफी अच्छा बैडमिंटन खेलती हैं.

490 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बैडमिंटन प्‍लेयर रही दीपिका पादुकोण को किसी ने नहीं दिया 'बैडमिंटन स्‍टार्स की बायोपिक' में रोल का ऑफर

दीपिका पादुकोण बैडमिंटन और बास्‍केटबॉल जैसे गेम खेलती रही हैं.

खास बातें

  1. बैडमिंटर स्‍टार सायना नेहवाल और पी वी सिंधू पर बन रही है बायोपिक
  2. सायना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर
  3. पी वी सिंधू पर बोयापिक बना रहे हैं सोनू सूद
नई दिल्‍ली: जब बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल के जीवन पर फिल्म बनने की बात सामने आई थी तब इस बात की संभावना थी कि दीपिका पादुकोण इस किरदार को निभाएंगी. लेकिन, अब इस किरदार के लिए श्रद्धा कपूर को चुना गया है. अब एक अन्य बैडमिंटन स्टार पी.वी. सिंधु पर फिल्म बन रही है, लेकिन इस भूमिका को निभाने के लिए भी दीपिका से संपर्क नहीं किया गया है. दीपिका का यह कहना है कि उनके पास आज तक किसी भी बायोपिक में काम करने के लिए कोई प्रस्ताव नहीं आया. अपने समय के प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका पादुकोण खुद भी काफी अच्छा बैडमिंटन खेलती हैं. लेकिन दीपिका को 2 बैडमिंटन स्‍टार्स पर बन रही किसी भी फिल्‍म के लिए अप्रोच न किए जाना थोड़ा अटपटा है.

दीपिका ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास किसी भी बायोपिक का प्रस्ताव कभी नहीं आया. हालांकि, मेरी पृष्ठभूमि बैडमिंटन की है लेकिन किसी भी बायोपिक के लिए मुझसे संपर्क नहीं किया गया.'अभिनेत्री ने मॉडलिंग और फिल्मों में कदम रखने से पहले कुछ सालों तक बैडमिंटन खेला था.

श्रद्धा कपूर को सायना का किरदार निभाने का मौका मिला है. इस फिल्म को अमोल गुप्ते द्वारा निर्देशित किया जाएगा. इस किरदार को लेकर श्रद्धा काफी एक्‍साइटेड नजर आ रही हैं. श्रद्धा ने ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की थी.
 
वहीं बैडमिंटर स्‍टार पी वी सिंधु पर एक्‍टर फिल्‍ममेकर सोनू सूद फिल्‍म प्रोड्यूसर कर रहे हैं लेकिन इस फिल्‍म के लिए वह किसे चुन रहे हैं इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है.

हाल ही में दीपिका न्‍यूयॉर्क में हुए मेट गाला में नजर आईं. दीपिका ने मेट गाला 2017 के रेड कारपेट पर अपना डेब्‍यू किया और वाइट कलर के टॉमी हिल फिगर गाउन में नजर आईं. इंटरनेट को भी दीपिका पादुकोण का यह लुक खासा पसंद आया है. दीपिका यहां साटिन के सादा लेकिन खूबसूरत गाउन में नजर आईं जिसका बेक लुक काफी स्‍टाइलिश था.
 
deepika padukone met gala
मेट गाला 2017 में कुछ ऐसे नजर आई दीपिका पादुकोण.

दीपिका का फिलहाल फिल्म 'पद्मावती' पर ध्यान है और वह प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्टिवल के लिए कान के दौरे को देख रही हैं. वहां वह कास्मेटिक कंपनी लोरियल पेरिस की ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर जाएंगी. अभिनेत्री को हाल ही में इस कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया है. दीपिका के अलावा भारत की ओर से ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर कान्स में रेड कार्पेट पर नजर आएंगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement