फिर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, फोटो देख फैन्‍स ने कहा 'खाना भिजवा रहे हैं खा लो'

पिका के इस फोटो पर कई लोगों ने उन्‍हें बेहद दुबली दिखने के लिए ट्रोल कर दिया है. किसी ने दीपिका पादुकोण को 'डेड बॉडी' को किसी ने उन्‍हें 'कुछ खा लो' जैसी सलाह दे दी है.

फिर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, फोटो देख फैन्‍स ने कहा 'खाना भिजवा रहे हैं खा लो'

दीपिका पादुकोण ने अपना यह फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण को बेहद दुबली दिखने के लिए लोगों ने किया ट्रोल
  • ट्रोलर्स ने दीपिका को दी कुछ खाने की सलाह
  • इससे पहले अपने बोल्‍ड फोटोशूट के लिए हुई थीं ट्रोल
नई दिल्‍ली:

दीपिका पादुकोण को कुछ दिन पहले एक मैगजीन के लिए बेहद बोल्‍ड अंदाज कराए गए फोटोशूट के लिए ट्रोल किया गया और अब एक बार फिर दीपिका ट्रोलर्स के नजरों में खटक गई हैं. इंस्‍टाग्राम पर इंटरनेशनल मैग्‍जीन वैनिटी फेयर-यूके के लिए कराए गए अपने फोटोशूट का एक फोटो दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. इस ब्‍लैक एंड वाइट फोटो में दीपिका ब्‍लैक ड्रेंस में नजर आ रही हैं. वैनिटी फेयर मैगजीन के जूलरी एडिशन के लिए कराए गए इस फोटोशूट में दीपिका के गले में एक खूबसूरत नेकलेस भी नजर आ रहा है. लेकिन दीपिका के इस फोटो पर कई लोगों ने उन्‍हें बेहद दुबली दिखने के लिए ट्रोल कर दिया है. किसी ने दीपिका पादुकोण को 'डेड बॉडी' को किसी ने उन्‍हें 'कुछ खा लो' जैसी सलाह दे दी है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने दीपिका को 'कुपोषण का मरीज' और 'चिकन' कहकर उनका मजाक उड़ाया है. कई यूजर्स ने उन्हें कुछ खाने और वजन बढ़ाने की सलाह तक दे डाली. ब्लैक कलर की स्लिप ड्रेस में दीपिका की इस तस्वीर पर लगभग 5 लाख से ज्‍यादा कमेंट आ चुके हैं. लेकिन जहां कई लोग दीपिका का मजाक उड़ा रहे हैं तो कई लोग उनके बचाव में भी कमेंट कर रहे हैं और ट्रोल करने वालों को लताड़ा भी है.

दीपिका पादुकोण ने यह फोटो गुरुवार रात को अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया -
 

 

@vanityfair @vanityfairuk

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


पिछले महीने दीपिका ने मैक्‍सिम मैगजीन के लिए कराए फोटोशूट के फोटो भी अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किए थे. इन फोटो के लिए भी दीपिका को काफी ट्रोल किया गया है. सोशल मीडिया पर लोगों ने दीपिका के इस आउटफिट को 'वल्‍गर' (अश्‍लील) कहा.
 

 

याद दिला दें कि मैक्सिम पत्रिका द्वारा किए गए सर्वेक्षण में दीपिका पादुकोण मैक्सिम हॉट 100 में सबसे ऊपर रही. इंटरनेशनल मेंस मैगजीन मैक्सिम ने हाल ही में दुनियाभर की शीर्ष 100 हॉट महिलाओं की सूची जारी की. इस सूची में एमा वाटसन, डकोटा जॉनसन जैसे नाम शामिल हैं. एमा स्टोन, डकोटा जॉनसन, केंडल जेनर और प्रियंका चोपड़ा आदि इस सूची में शामिल होने वाले कुछ चुनिंदा नाम हैं.

दीपिका पादुकोण का यह वीडियो भी देखें-



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com