NDTV Khabar

क्रिकेटर दीपिका पादुकोण..? स्‍टार क्रिकेटर हरमनप्रीत तो कुछ यही चाहती हैं...

हरमनप्रीत से पूछा गया उनके रोल में कौन अभिनेत्री फिट होगी तब हरमनप्रीत ने दीपिका के नाम लिया.

329 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेटर दीपिका पादुकोण..? स्‍टार क्रिकेटर हरमनप्रीत तो कुछ यही चाहती हैं...

दीपिका पादुकोण और ऑलराउंडर क्रिकेटर हरमनप्रीत.

खास बातें

  1. हरमनप्रीत कौर ने जतायी इच्‍छा, दीपिका पादुकोण करें उनका किरदार
  2. वुमेन क्रिकेट टीम में ऑल राउंडर हैं हरमनप्रीत कौर
  3. वुमेन वर्ल्‍डकप में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेली थी शानदार पारी
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में स्‍पोर्ट्स को लेकर अक्‍सर फिल्‍में बनती भी हैं और हिट भी होती रही हैं. हाल ही में वुमेन क्रिकेट टीम के क्रिकेट वर्क्‍ड कप के फाइनल में पहुंचने के बाद महिला क्रिकेटर भी स्टार बन चुकी हैं और हर कोई इन खिलाड़‍ियों के बारे में और बहुत कुछ जानना चाहता है. ऐसे में सूत्रों की मानें तो कुछ फिल्ममेकर अब इन वुमेन क्रिकेटर पर फिल्‍म बनाने के बारे में सोच रहे हैं. इन महिला क्रिकेटरों में से एक हैं हरमनप्रीत कौर, जिनकी इस विश्‍वकप के दौरान काफी तारीफ हुई. हरमनप्रीत का मानना है कि अगर महिला क्रिकेटरों पर फिल्‍म बनती है तो उनकी भूमिका के लिए दीपिका पादुकोण सबसे बेहतर हैं और दीपिका उनकी भूमिका को अच्छे से निभा सकती हैं.

यह भी पढ़ें:'पहरेदार पिया की' पर बढ़ा बवाल, शो बैन करने के लिए शुरू हुई ऑनलाइन याचिका

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में हरमनप्रीत ने बताया कि इंग्लैंड में हुए इस साल वुमेन क्रिकेट वर्ल्‍डकप का फाइनल खेलने के बाद उन्हें लोग पहचानने लगे हैं और जहां भी वह जाती हैं, सेल्फी के लिए लोग भीड़ लग देते हैं. हरमनप्रीत ने बताया कि कुछ लोग फिल्‍म भी बनाने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं और जैसे ही हरमनप्रीत से पूछा गया उनके रोल में कौन अभिनेत्री फिट होगी तब हरमनप्रीत ने दीपिका के नाम लिया और कहा कि दीपिका उनकी भूमिका को अच्छे से निभाएंगी.
हरमनप्रीत एक टीवी शो में भी हिस्सा लेने वाली हैं जिसमें उनसे सवाल पूछेंगे अमिताभ बच्चन. हरमनप्रीत इस शो में हिस्सा लेने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

VIDEO: फिल्‍म 'पद्मावति' से जुड़े विवाद पर दीपिका पादुकोण की चुप्‍पी



हरमनप्रीत महिला क्रिकेट टीम की मध्यक्रम बल्लेबाज हैं और इस विश्व कप के सेमि फाइनल में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 171 रनों की लाजवाब पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement