एक ही स्टूडियो में थे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण, लेकिन नहीं हो पाई मुलाकात

एक ही स्टूडियो में थे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण, लेकिन नहीं हो पाई मुलाकात

दीपिका पादुकोण (फोटो साभार : deepika_loveforever द्वारा इंस्टाग्रम पर शेयर की गई तस्वीर) और शाहरुख खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बांद्रा स्थित मेहबूब स्टूडियो में बुधवार को फिल्म 'पद्मावती' की एक लोकगीत शूट कीं. फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह की भूमिका अलाउद्दीन खिलजी की है और शाहीद कपूर पद्मावती के पति राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले इन्होंने राम-लीला और बाजीराव मस्तानी में साथ काम किया था.

फिल्म की एक यूनीट ने पीटीआई को बताया, 'हमलोगों ने एक गाने की शूटिंग शुरू की है, जो राजस्थानी लोकगीत है. इसका सेट काफी विशाल और भव्य है. यह गाना सिर्फ दीपिका पादुकोण पर ही फिल्माया गया है.' इस गीत को राजस्थानी लोक नृत्य 'घूमर' शैली में तैयार किया गया है.

इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली ने महबूब स्टूडियो में एक भव्य सेट का निर्माण किया है, जहां कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था भी की गई है. यहां दीपिका की बैकअप डांसर भारी गहने के साथ पारंपरिक वेशभूषा में नजर आईं, लेकिन इस दौरान दीपिका की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आ सकी. वो इसलिए क्योंकि भंसाली के इस सेट पर मोबाइल फोन्स ले जाने की बिलकुल भी अनुमति नहीं है.

वहीं, इस दौरान आलिया भट्ट के साथ शाहरुख खान भी इस स्टूडियो में मौजूद थे. वह अपने आगामी फिल्म 'डियर जिंदगी' के प्रमोशन के लिए वहां उपस्थित थे, लेकिन वह दीपिका से मिलने 'पद्मावती' के सेट पर नहीं जा सके. बता दें, शाहरुख और दीपिका 'ओम शांति ओम' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' में एक साथ नजर आए थे.
 
खैर, हमारे पास दीपिका की तस्वीर तो नहीं हैं, लेकिन शाहरुख और आलिया की तस्वीर जरूर है-
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com