NDTV Khabar

कैटरीना कैफ ने की दीपिका पादुकोण के लुक की तारीफ तो बदले में मिला ये जवाब...

दीपिका ने कहा 'मुझे लगता है कि तारीफें हमेशा खास होती हैं, जब वह आपके समकालीन करें, तब वह और बेहतर लगती है.'

32 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैटरीना कैफ ने की दीपिका पादुकोण के लुक की तारीफ तो बदले में मिला ये जवाब...

खास बातें

  1. दीपिका: अपने साथ वालों से मिलने वाली तारीफ हमेशा अच्‍छी लगती है
  2. कैटरीना ने 'राबता' गाने में दीपिका के लुक की तारीफ की
  3. दीपिका ने कैटरीना के लिए कहा, उनका सफर बॉलीवुड में आसान नहीं रहा
नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के अक्‍सर एक दूसरे को अनदेखा करने या दूरी बनाए रहने की खबरें आती रही हैं. लेकिन हाल ही में कैटरीना ने दीपिका के फिल्‍म 'राबता' के टाइटल ट्रैक में नजर आए लुक की तारीफ की है. ऐसे में दीपिका को कैट से मिली यह तारीफ काफी पसंद आई है. दीपिका पादुकोण ने कहा कि 'राब्ता' गाने में उनके लुक की कैटरीना कैफ के तारीफ करने से वह अच्छा महसूस कर रही हैं. ऐसे में दीपिका भी कैटरीना की तारीफ करने से नहीं चूकीं. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार दीपिका ने कहा कि उन्होंने कैटरीना की कड़ी मेहनत एवं समर्पण के लिए हमेशा उनकी सराहना की है.

हाल ही में पिंकविला को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में कैटरीना कैफ ने दीपिका के लुक की तारीफ की थी. हालांकि इन दोनों एक्‍ट्रेस के बीच टेंशन की खबरों का क्‍या माजरा है तो हम बता दे कि साल 2013 में दीपिका पादुकोण अपने को-स्‍टार रणबीर कपूर से रिश्‍ते में थीं और फिर उनका ब्रेकअप हो गया. दीपिका के बाद रणबीर कपूर कैटरीना को डेट कर रहे थे.
 
katrina deepika

दीपिका ने कैटरीना के बॉलीवुड सफर की तारीफ करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि तारीफें हमेशा खास होती हैं, जब वह आपके समकालीन करें, तब वह और बेहतर लगती है. इसके लिए आपका शुक्रिया. मैंने उनकी जिंदगी एवं करियर को लेकर हमेशा उनकी सराहना की है.' दीपिका ने एक कार्यक्रम में यहां संवाददाताओं से कहा, 'मुझे यकीन है कि उनका सफर आसान नहीं रहा है और मैंने हमेशा इस बात को लेकर उनकी सराहना एवं कद्र की है.' हालांकि यह दोनों ही एक्‍ट्रेस कुछ मौकों पर एक-दूसरे की तारीफ करती नजर आई हैं. कैट की तारीफ से पहले दीपिका पादुकोण करण जौहर के शो में गई कैटरीना की तारीफ कर चुकी हैं.
 
बता दें कि दीपिका पादुकोण हाल ही में मेट गाला 2017 के रेड कारपेट पर नजर आ चुकी हैं. दीपिका यहां टॉमी हिल फिगर के साटिन गाउन में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. दीपिका जहां डायरेक्‍टर दिनेश व‍िजान की फिल्‍म 'राबता' के टाइटल ट्रैक में नजर आ रही हैं तो कैटरीना जल्‍द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' में नजर आएंगी.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement