NDTV Khabar

शाहिद और रणवीर पर भारी हैं दीपिका तो ज्यादा फीस लेने में हर्ज क्या

दीपिका पादुकोण को पद्मावती के उनके को-एक्टर रणवीर और शाहिद से ज्यादा फीस मिलने की खबरें इन दिनों सुर्खियों में है

130 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद और रणवीर पर भारी हैं दीपिका तो ज्यादा फीस लेने में हर्ज क्या

Deepika Padukone

खास बातें

  1. हॉलीवुड में भी हैं एक्टिव
  2. पद्मावती को मानती हैं चैलेंजिंग फिल्म
  3. सधे हुए काम में करती हैं यकीन
नई दिल्ली: बॉलीवुड में अब वह जमाना गुजर चुका है जब हीरो हीरोइनों से ज्यादा फीस लिया करते थे. अब हीरोइनें भी किसी भी मामले में उनसे कम नहीं हैं. इस बात का इशारा बॉलीवुड की टॉप हीरोइनें जैसी दीपिका पादुकोण और कंगना रनोट समय-समय पर देती रहती हैं. अगर सूत्रों के हवाले से आ रही खबरों पर यकीन करें तो दीपिका पादुकोण को पद्मावती फिल्म के लिए 13 करोड़ रु. फीस दिए जाने की बात कही जा रही है.

उनके साथ काम कर रहे शाहिद कपूर और रणवीर सिंह को 10-10 करोड़ रु. की फीस दी गई है. इस तरह हीरो फीस की रेस में उनसे पिछड़ जाते हैं. फिल्म में दीपिका रानी पद्मिनी के किरदार में हैं जबकि रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर रावल रतन सिंह का रोल कर रहे हैं. दीपिका ने एक सवाल के जवाब में अपने ट्विटर एकाउंट पर यह माना है कि पद्मावती उनका अब तक का सबसे चैलेंजिंग रोल है. यह आंकड़ों का खेल बेशक फिल्म से जुड़ी हाइप क्रिएट करने के लिए पीआर एक्सरसाइज हो सकती है. अगर दीपिका को उनके हीरो से ज्यादा फीस मिल रही है तो वह एकदम सही है क्योंकि वे किन्हीं भी मायनों में रणवीर या शाहिद से कम नहीं हैं. बल्कि करियर के ग्राफ और एक्टिंग के मामले में दोनों पर भारी ही पड़ती हैं. आइए जानें कैसे वे दोनों पर भारी हैः

Video: 'पीकू' ने एनडीटीवी से कहा, एक सीन सुनकर ही फिल्म के लिए हां कर दी



मस्तानी थी फिल्म की जान
‘बाजीराव मस्तानी’ में अगर दीपिका फैक्टर न हो तो फिल्म में कुछ भी नहीं बचता. बेशक प्रियंका ने भी अच्छा काम किया है. मस्तानी के किरदार में जिस तरह दीपिका उतरीं, वह लाजवाब था. बाजीराव के किरदार में रणवीर खूब जमे थे, लेकिन दीपिका सब पर भारी पड़ी थीं. संजय की फिल्मों को उनकी हीरोइनों के लिए याद रखा जाता है.

सिल्वर स्क्रीन की मलिका
दीपिका पादुकोण की स्क्रीन पर मौजूदगी भव्यता का एहसास कराती है. उनका कद और लुक जिस तरह का है, वह देसी किरदारों के एकदम माफिक बैठता है, यही वजह है शानदार मस्तानी के बाद वे खूबसूरत पद्मावती बनने के लिए बॉलीवुड में एकमात्र पसंद हो सकती हैं. मैच्योर अदाकारा
दीपिका पादुकोण स्क्रीन पर काफी मैच्योर एक्टिंग करती हैं. उनके लुक और एक्टिंग का अंदाज बहुत ही जुदा है. वे हर सीन को परफेक्शन के साथ करती हैं, और उनमें वह कशिश है जो संजय लीला भंसाली की हीरोइनों में होती है. फिर पारंपरिक लुक के लिए वह सटीक चॉयस हैं जबकि रणवीर और शाहिद का जॉनर थोड़ा अलग किस्म का है. रणवीर जहां थोड़े मस्तमौला अंदाज वाले बन कर रहते हैं वहीं शाहिद किरदारों के साथ काफी ज्यादा प्रयोग कर बैठे हैं. लेकिन एक्टिंग के मामले में दोनों दीपिका के सामने उन्नीस ही हैं.

हिट में भी दीपिका आगे
शाहिद कपूर और रणवीर सिंह पिछले कुछ समय से एक अदद हिट के लिए तरस रहे हैं जबकि दीपिका पादुकोण का रिकॉर्ड शानदार रहा है. उनकी बाजीराव मस्तानी के अलावा  ‘पीकू” भी बड़ी हिट रही थी जबकि रणवीर ने ताजा ‘बेफिक्रे’ जैसी फ्लॉप दी है और शाहिद कपूर तो लंबे समय से हिट का इंतजार कर रहे हैं. उनकी लेटेस्ट फ्लॉप ‘रंगून’ थी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement