NDTV Khabar

फोटोशूट में दिखा दीपिका पादुकोण का बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

दीपिका पादुकोण ने 'मैक्सिम हॉट 100' की लिस्ट में टॉप पोजिशन हासिल की है. मैक्सिम के फोटोशूट में वह बेहद हॉट लग रही हैं. हालांकि, उनकी तस्वीर को क्रिटिसाइज भी किया जा रहा है.

894 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फोटोशूट में दिखा दीपिका पादुकोण का बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर साझा किया 'मैक्सिम हॉट 100' के फोटोशूट की तस्वीर.

खास बातें

  1. 'मैक्सिम हॉट 100' की लिस्ट में टॉप पर दीपिका पादुकोण
  2. बोल्ड फोटोशूट की वजह ने सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल
  3. जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावति' में आएंगी नजर
नई दिल्ली: मैक्सिम पत्रिका द्वारा किए गए सर्वेक्षण में दीपिका पादुकोण मैक्सिम हॉट 100 में सबसे ऊपर रही हैं. इंटरनेशनल मेन्स मैगजीन मैक्सिम ने हाल ही में एक फीचर में दुनियाभर की शीर्ष 100 हॉट महिलाओं की सूची जारी की. एमा स्टोन, डकोटा जॉनसन, केंडल जेनर, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा आदि इस सूची में शामिल होने वाले कुछ चुनिंदा नाम हैं. इसमें दीपिका पादुकोण को मैक्सिम हॉट 100 में सबसे खूबसूरत महिला का स्थान मिला. मैक्सिम के फोटोशूट की नई तस्वीर दीपिका पादुकोण ने बुधवार को सोशल मीडिया पर साझा की है.

इस ताजा तस्वीर में दीपिका पादुकोण बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं. इसमें दीपिका डिजाइनर स्वनिल शिंदे का व्हाइट क्रोप टॉप और अंडरगार्मेंट लुक में दिखाई दे रही हैं. दीपिका की ड्रेस इतनी छोटी है कि इस फोटो पर कई यूजर्स ने नेगेटिव कमेंट भी किया है. कुछ लोगों ने यह तक लिख दिया है कि दीपिका को इतने छोटे कपड़े नहीं पहनने चाहिए. (कमेंट्स पढ़ने के लिए क्लिक करें) 17 घंटे पहले अपलोड हुई इस फोटो को साढ़े पांच लाख से ज्यादा लाइक्स और साढ़े पांच हजारे से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके है.
 

डिजाइनर स्प्निल शिंदे और फाल्गुनी पीकॉक ने भी दीपिका के फोटोशूट की तस्वीरें साझा की है.
 
 
बताते चलें कि, दुनियाभर की सुंदरियों की इस लिस्‍ट पर इंटरनेशनल मेन्स मैगजीन मैक्सिम ने एक पोल सर्वे कराया जिसमें दीपिका पादुकोण ने सभी को पीछे छोड़ दिया. इस सर्वे का रिजल्ट ट्वीट करते हुए मैक्सिम ने लिखा, '10 लाख वोटों के बाद यह है इस लिस्ट के आने के बाद हमारी नंबर वन हॉट वुमन'...

31 वर्षीय दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में खासी पहचान बनने के बाद फिल्म 'ट्रिपल एक्स जेंटर केज' के जरिए हॉलीवुड में कदम रखा. मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म ऐश्वर्या (2006) से की थी. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म ओम शांति ओम (2007) से कदम रखा. फराह खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका शाहरुख खान के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. जल्द ही दीपिका फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावति' में नजर आएंगी.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement