दीपिका पादुकोण पर चढ़ा रणवीर सिंह के 'फैशन' का रंग, नाइटी पहन डिनर पर निकलीं!

हमेशा फंकी आउटफिट में नजर आने वाले रणवीर सिंह डिनर डेट पर सोबर लुक में दिखे जबकि दीपिका पादुकोण को फंकी ड्रेस में देखा गया.

दीपिका पादुकोण पर चढ़ा रणवीर सिंह के 'फैशन' का रंग, नाइटी पहन डिनर पर निकलीं!

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म 'पद्मावति' की शूटिंग में बिजी हैं.

खास बातें

  • डिनर डेट पर निकले दीपिका-रणवीर
  • दीपिका ने पहनी फंकी नाइटी उधर सोबर लुक में दिखे रणवीर!
  • 'बाजीराव मस्तानी' के बाद 'पद्मावति' में साथ आएंगे रणवीर-दीपिका
मुंबई:

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ईद के चांद की तरह कभी-कभार ही साथ नजर आती हैं, लेकिन जब भी ये साथ दिखते हैं तो खबरें बनना लाजमी हैं. कथित लव-बर्ड्स रणवीर और दीपिका शुक्रवार रात डिनर डेट पर गए, इस दौरान फोटोग्राफर्स ने इनकी क्यूट कैमिस्ट्री को कैमरे में कैद किया.

ये भी पढ़ें: खबरें तो बनती हैं जब एक-साथ दिखते हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

डिनर के बाद रणवीर-दीपिका अलग-अलग गाड़ियों से अपने घर की ओर निकले. लेकिन परफेक्ट 'ब्वॉयफ्रेंड' का रोल अदा करते हुए रणवीर, दीपिका को उनकी गाड़ी तक छोड़ने गए. रणवीर ने उनकी कार का दरवाजा खोला, दीपिका को अंदर बैठाया, फिर अपने दोस्त से साथ दूसरी कार की ओर निकल पड़े.
 

deepika padukone ranveer singh
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह.

वैसे, दीपिका के लिए रणवीर अपना प्यार अक्सर बयां करते रहते हैं. पिछले दिनों नेहा धूपिया के ऑडियो शो 'नो फिल्टर नेहा' में भी रणवीर ने दीपिका की सबसे पसंदीदा चीजों का जिक्र किया था. रणवीर से उलट दीपिका अपने प्यार को जाहिर करने से बचती आई हैं, लेकिन इशाकों-इशाकों में वह बहुत कुछ कह जाती हैं.

ये भी पढ़ें: वेकेशन पर लवी-डवी मोमेंट्स शेयर करते दिखे शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, वायरल हुई फोटो

उदाहरण के तौर पर शुक्रवार रात डिनर डेट के दौरान दीपिका अतरंगी कपड़ों में दिखाई दीं. हमेशा डिसेंट और सोबर आउटफिट्स में दिखने वाली दीपिका यहां फंकी लुक में नजर आईं. उनका आउटफिट किसी नाइट ड्रेस से कम नहीं लग रहा था. इससे उलट अतरंगी कपड़े पहन हमेशा चर्चा का विषय बनने वाले रणवीर को सिंपल और सोबर लुक में स्पॉट किया गया. दोनों मैचिंग रंग के आउटफिट में बेहद क्यूट लग रहे थे.
 
deepika padukone
दीपिका पादुकोण.
 
ranveer singh
रणवीर सिंह.

ये भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर उड़ाई कपिल शर्मा के सबसे करीबी दोस्त की खिल्ली, मिला जवाब

पिछले दिनों एयरपोर्ट पर भी दीपिका ने कुछ ऐसा पहना था, जिसे देख सबकी निगाहें उनकी ओर मुड़ गई थी. दीपिका यहां डबल कलर वाली शर्ट के लिए डेनिम पेंट्स में नजर आई थीं.
deepika padukone ndtv
दीपिका पादुकोण.

बताते चलें कि, फिल्म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' के सेट पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की नजदीकियों की खबरें उड़ी थीं. 'बाजीराव मस्तानी' में बेहतरीन भूमिका निभाकर कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी यह जोड़ी जल्द ही संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'पद्मावति' में नजर आएगी. फिल्म में इनके अलावा शाहिद कपूर भी अहम किरदार निभाएंगे.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com