NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण को सता रही इस बात की चिंता, हर जगह मास्क पहनकर घूम रहीं...

वायु प्रदुषण एक गंभीर मुद्दा बना हुआ है. इसे रोकने के लिए कई तरह के उपाय भी किए जा रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी वायु प्रदूषण को वास्तविक और गंभीर चुनौती बताया है.

146 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण को सता रही इस बात की चिंता, हर जगह मास्क पहनकर घूम रहीं...

दीपिका पादुकोण.

खास बातें

  1. वायु प्रदूषण वास्तविक और गंभीर चुनौती : दीपिका
  2. अधिकांश लोगों को इनडोर वायु प्रदूषण की जानकारी नहीं : दीपिका
  3. ऐड के जरिए वायु प्रदूषण का मुद्दा उठा रहीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्मों के साथ साथ सोशल वर्क से भी लगातार जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट में पहुचीं दीपिका ने वायु प्रदूषण को वास्तविक और गंभीर चुनौती बताया है. उनका कहना है कि अधिकांश लोगों को इनडोर (घर के अंदर) वायु प्रदूषण की जानकारी नहीं है और इससे उनके स्वास्थ्य पर असर पड़ सकता है.

रॉयल एटॉमस प्रोडक्ट के एशियन पेंट्स का प्रचार कर रहीं अभिनेत्री का मानना है कि वायु प्रदूषण एक वास्तविक और गंभीर चुनौती है. दीपिका ने कहा, "वायु प्रदूषण वास्तविक और गंभीर चुनौती है. अधिकांश लोग इनडोर वायु प्रदूषण के बारे में नहीं जानते और यह आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है. हालांकि, इस अभियान के माध्यम से इस मुद्दे पर जागरूकता पैदा करने की उम्मीद है."

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने पहनी ऐसी ड्रेस कि उड़ने लगी खिल्ली, ट्विटर यूजर्स बोले- ये रणवीर सिंह का इफेक्ट है...

Video: एशियन पेंट्स के नए ऐड में दीपिका पादुकोण.


घर के अंदर के वायु प्रदूषण से निपटने के महत्व और अभियान चलाने के लिए प्रचार के दौरान दीपिका मास्क पहने नजर आईं. एशियन पेंट्स लिमिटेड के टेक्नोलॉजी और हेड-होम इम्प्रूवमेंट, मार्केटिंग, प्रेजिडेंट-सेल्स अमित सिंगल ने कहा, "हम उनके साथ जुड़कर खुश हैं, क्योंकि हमें विश्वास है कि वह इनडोर वायु प्रदूषण के प्रति जागरूकता पैदा करने में हमारे अभियान का समर्थन कर सकती हैं."

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण पर चढ़ा रणवीर सिंह के 'फैशन' का रंग, नाइटी पहन डिनर पर निकलीं!

बता दें, दीपिका इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावति' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement