दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को नहीं, बल्कि वैलेंटाइन्‍स डे पर अपनी सहेलियों को किया मिस

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को नहीं, बल्कि वैलेंटाइन्‍स डे पर अपनी सहेलियों को किया मिस

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण इस समय न्‍यूयॉर्क फैशन वीक का हिस्‍सा बनने गई हैं
  • दीपिका वहां स्‍टाइलिस्‍ट शालीना नथानी के साथ देखी गईं
  • मिशेल कोर्स के फैशन शो का हिस्‍सा बनी दीपिका पादुकोण
नई दिल्‍ली:

इस बार का वैलेंटाइन्‍स डे, दीपिका पादुकोण के लिए उतना रोमांटिक नहीं रहा, जितना पिछले साल था. लेकिन इसकी वजह उनके बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह बिलकुल नहीं हैं, बल्कि उनकी व्‍यस्‍तताए हैं. जब बाकी के बॉलीवुड स्‍टार जैसे आलिया भट्ट और वरुण धवन आपस में ट्वीट्स कर रहे थे, शिल्‍पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के साथ पुराना फोटो शेयर किया, तो पिछले साल शादी करने वाली बिपाशा बासु अपने पति के साथ इसे सेलेब्रेट करते हुए दिखीं. ऐसे में दीपिका पादुकोण ने दरअसल, अपनी सहेलियों को इस वैलेंटाइन्‍स डे पर याद किया. दीपिका पादुकोण ने अपना एक पुराना फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी दोस्‍तों को याद कर रही हैं. दीपिका की स्‍टाइलिस्‍ट शालीना नथानी ने भी दीपिका के साथ एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह दोनों ब्रेकफास्‍ट करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि दीपिका पादुकोण इस दौरान न्‍यूयॉर्क फैशन वीक में हिस्‍सा लेने के लिए न्‍यूयॉर्क गई हुई हैं. शालीना, जो अक्‍सर दीपिका पादुकोण के साथ उनके ट्रिप्‍स पर रहती हैं, ने दीपिका के साथ यह फोटो ट्वीट किया और लिखा, ' मुझे शहर की सबसे हॉट वैलेंटाइन मिली है.'
 

 

#MyGirls Happy Valentines Day! #missingmygirls

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

I got the hottest valentine in town @deepikapadukone

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on


शालीना इस ट्रिप में भी दीपिका के साथ हैं और उनके कई इवेंट उन्‍होंने शेयर किए हैं. दीपिका पादुकोण ने इस फैशन वीक में नेवी ब्‍लू कलर की ड्रेस पहनी. दीपिका वहां डिजाइनर मिशेल कोर्स के शो में हिस्‍सा लेने पहुंची.
 
 

@deepikapadukone for @michealkorss makeup @hungvanngo hair @renatocampora #NYFW2017

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on


दीपिका पादुकोण ने खुद ने भी अपने इस ट्रिप के कुछ फोटो शेयर किए हैं. दीपिका ट्रैवलिंग के टाइम भी काफी स्‍टाइल में सफर करती हैं. दरअसल दीपिका पादुकोण का इस साल का वैलेंटाइन्‍स डे, पिछले साल की तुलना में इस साल काफी अलग रहा. पिछले साल वह अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'एक्‍सएक्‍सएक्‍स' की टोरंटो में शूटिंग कर रही थीं और उनके बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह उन्‍हें वहां सप्राइज देने पहुंच गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com