दीपिका पादुकोण: 'अपनी बुनियाद जानती हूं, बॉलीवुड नहीं छोडुंगी'

दीपिका पादुकोण: 'अपनी बुनियाद जानती हूं, बॉलीवुड नहीं छोडुंगी'

खास बातें

  • दीपिका: मैं अपनी बुनियाद कभी नहीं भूलुंगीं
  • शाहरुख और विन डीजल दोनों को साथ रखना चाहती हैं दीपिका पादुकोण
  • संजय लीला भंसाली की फिल्‍म में पद्मावती का किरदार निभाएंगी दीपिका
नई दिल्‍ली:

पिछले कुछ समय से दीपिका पादुकोण अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्‍स' को लेकर काफी व्‍यस्‍त हैं. सिर्फ फिल्‍म ही नहीं बल्कि इसके प्रमोशन से लेकर अमेरिकन टीवी शोज में हिस्‍सा लेने तक कई मौकों पर दीपिका पादुकोण विदेश में ही नजर आईं. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे थे कि प्रियंका चोपड़ा की तरह अब दीपिका भी हॉलीवुड की राह पकड़ चुकी हैं और वह शायद भारतीय फिल्‍मों को उतना समय न दे पाएं. लेकिन दीपिका ने ऐसी सभी अटकलों को नकार दिया है. दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह हॉलीवुड के लिए बॉलीवुड को नहीं छोड़ेंगी. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार दीपिका का कहना है कि हॉलीवुड में काम करने से उनकी क्रियात्मकता में बढ़ावा हुआ है, लेकिन वह अपनी बुनियाद को कभी नहीं भूलेंगी.

दीपिका ने कहा, 'मैं अपने घर और अपनी बुनियाद से बेहतर रूप से परिचित हूं, इसलिए इसमें कोई बदलाव नहीं आने वाला. मैंने हॉलीवुड में अपने कार्य को बढ़ाने और विभिन्न परिस्थितियों में विभिन्न लोगों के साथ काम के अनुभव के लिए कदम रखा.' उन्‍होंने कहा, 'मुझे लगता है कि फिल्म जगत में लोग अपनी कहानी दर्शाने और अपने अनुभवों को साझा करते हैं. मेरे लिए यह एक शानदार अवसर रहा है.'

 
deepika padukon

दीपिका से जब सुपरस्टार शाहरुख खान और विन डीजल में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया, तो उन्होंने दोनों को चुनना पसंद किया. बता दें कि शाहरुख खान के साथ जहां उन्‍होंने फिल्‍म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड के सफर की शुरुआत की थी तो वहीं विन डीजल उनकी पहली हॉलीवुड फिल्‍म के हीरो हैं.

फिल्म 'पीकू' की अभिनेत्री ने कहा कि उनकी वित्तीय संबंधी सभी चीजों का ध्यान उनके पिता और दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी रहे प्रकाश पादुकोण रखते हैं.  इस कारण उनका ध्यान केवल अपने काम पर रहता है. दीपिका को संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' में देखा जाएगा. इस फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com