सलमान खान के साथ 'ट्यूबलाइट' में रोमांस करेंगी दीपिका पादुकोण...!

सलमान खान के साथ 'ट्यूबलाइट' में रोमांस करेंगी दीपिका पादुकोण...!

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग' कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'सुल्तान' के फर्स्ट लुक ने यूट्यूब पर एक ही हफ्ते में एक करोड़ बार देखे जाकर नया रिकॉर्ड कायम किया है, और साबित किया है कि उनके चाहने वालों को उनकी फिल्मों का इंतज़ार कितनी बेसब्री से रहता है।

अब सलमान खान के लिए दिलों में दीवानगी समेटे बैठे फैन्स के लिए एक और ऐसी ख़बर मिली है, जिससे सोशल मीडिया में जबर्दस्त हलचल मच गई है। बताया जा रहा है कि सलमान खान अब आज के दौर की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते नज़र आएंगे।

दोनों की ख्वाहिश थी एक साथ काम करने की...
ख़बरें सुनने को मिल रही हैं कि कबीर खान की नई फिल्म 'ट्यूबलाइट' में सलमान खान और दीपिका पादुकोण पहली बार एक साथ स्क्रीन पर दिखाई दे सकते हैं। दरअसल, सलमान खान की भी ख्वाहिश रही है कि दीपिका उनके साथ किसी फिल्म में काम करें, और उधर, दीपिका ने भी कई बार खुद सलमान की हीरोइन बनने की इच्छा जताई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान हमेशा से अपनी हीरोइनों के मामले में अलग-अलग चेहरों को चाहते हैं। 'सुल्तान' में उनके साथ अनुष्का शर्मा दिखेंगी, और फिर 'ट्यूबलाइट' में दीपिका पादुकोण। हालांकि अभी दीपिका हॉलीवुड फिल्म XXX के तीसरे पार्ट की शूटिंग में बिज़ी हैं और सूत्रों के मुताबिक मुंबई लौटने पर वह 'ट्यूबलाइट' साइन करेंगी।