तो इन्हें हंसने के तरीके सिखाएंगी दीपिका पादुकोण, निकालेंगी तनाव से बाहर

तो इन्हें हंसने के तरीके सिखाएंगी दीपिका पादुकोण, निकालेंगी तनाव से बाहर

दीपिका पादुकोण... (फाइल फोटो)

मुंबई:

दीपिका पादुकोण ने अब शूटिंग के दौरान टीम के सभी सदस्यों को खुश रखने के लिए हंसाने का जिम्मा लिया है. दीपिका अपने आसपास के लोगों के खुश रहने और हंसने का ख्याल रखेंगी, क्योंकि हंसकर लोग तनाव से बाहर निकल सकेंगे और हंसना सेहत के लिए भी अच्छा है.
 
दीपिका जब अपनी फिल्मो की तैयारी कर रही होती हैं और जब फिल्म शूट करती हैं, ब्रांड एंडोर्समेंट्स करती हैं तो वह दिन में 9 से 10 घंटे काम करती हैं और उनके काम के दौरान उनके टीम मेंबर्स उनके आसपास ही होते हैं. उन सबके लिए दीपिका ने यह तय किया कि उनके टीम मेंबर्स अपनी अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे कि वे लोग ज्यादा से ज्यादा हंसे और धीरे-धीरे इसे अपनी आदत बना लें. इन्हें हंसने के तरीके भी दीपिका सिखाएंगी.

बेंगलुरु में पली-बढ़ी दीपिका मुंबई में अकेले रहती हैं इसीलिए वह अपने टीम मेंबर्स को अपने परिवार का हिस्सा मानती हैं और इन्हीं लोगों को खुश रहने के तरीके दीपिका बता रही हैं ताकि उन सबके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आए.

दीपिका ने कहा है कि मुस्कुराहट होती ही इतनी जादुई है. हम लोग कभी महसूस ही नहीं करते कि हंसने से हमारी ज़िन्दगी में कितना सकारात्मक परिवर्तन आता है और हमारे आसपास के लोगों की जिंदगी भी उससे प्रभावित होती है. जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं और उसी स्ट्रेस के समय में हमें कोशिश करनी चाहिए कि हम ज्यादा से ज्यादा हंसे और अपनी और दूसरों की जिंदगी को पोजिटिव बनाएं.

इससे पहले दीपिका ने एक संस्था भी बनाई है live love Lough foundation जिसमें लोगों को स्ट्रेस दूर किया जाता है. तनाव से लड़ने की सीख दी जाती है. उन्हें जीवन जीने के तरीके सिखाए जाते हैं.

वैसे भी दीपिका को देखकर ही उनके प्रशंसकों के होंठों पर मुस्कराहट आ जाती है. ऐसे में दीपिका अगर किसी को हंसाने के लिए खुद हंसेंगी तो उसकी हंसी खुद-ब-खुद चार गुना बढ़ जाएगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com