यह ख़बर 05 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

दीपिका को नए साल से हैं बहुत उम्मीदें

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण गुरुवार को 26 वर्ष की हो गई। अभी तीन फिल्मों में काम कर रही दीपिका नए साल में और सफलता हासिल करना चाहती है।
दिल्ली:

दीपिका पादुकोण गुरुवार को 26 वर्ष की हो गई। अभी तीन फिल्मों में काम कर रही दीपिका नए साल में और सफलता हासिल करना चाहती है। इस साल वह सैफ अली खान के साथ ‘कॉकटेल’, रणबीर कपूर के साथ ‘ये जवानी है दिवानी’ और ‘रेस 2’ में नजर आएंगी।

अदाकारा ने कहा, ‘‘सफलता पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस से जुड़ी है। इसलिए, मैं सफल फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूं। सफलता से मेरा मतलब ऐसी व्यावसायिक फिल्मों से है जो मनोरंजक भी हों।’’ उन्होंने कहा, ‘‘दर्शकों द्वारा नकार दी जाने वाली फिल्मों से मजा नहीं आता है। मैं ‘ओम शांति ओम’ या ‘लव आजकल’ जैसी फिल्मों के जरिए संतुलन बनाए रखना चाहती हूं, जो अच्छी फिल्म भी थीं और उसे प्रशंसकों का भी प्यार मिला।’’ पिछला साल दीपिका के लिए ठीक-ठाक ही कहा जा सकता है। एक ओर बॉक्स ऑफिस पर ‘देसी ब्वॉयज’ ने औसत कारोबार किया, वहीं अच्छी शुरुआत के बाद भी ‘आरक्षण’ उतनी कामयाब नहीं रही। ‘दम मारो दम’ के आइटम सांग से दीपिका जरूर चर्चा में रही।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका ने कहा कि 'आरक्षण' और 'लव आजकल' के बाद सैफ के साथ एक बार फिर से आना अच्छा लग रहा है।‘ये जवानी है दिवानी’ में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के बारे में अदाकारा का कहना है कि वह इसका बेसब्री से इंजजार कर रही हैं। इस साल उनकी ‘रेस-2’ भी रिलीज होगी।