NDTV Khabar

Dhinchak Pooja को 'दिलों का शूटर' स्‍कूटर पड़ सकता है महंगा, दिल्‍ली पुलिस आ गई है एक्‍शन में

मोहित सिंह नाम के दिल्‍ली के एक नागरिक ने दिल्‍ली पुलिस को ट्वीट कर पूजा के इस वीडियो में बिना हैलमेट स्‍कूटर चलाने की शिकायत दर्ज की है.

834 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Dhinchak Pooja को 'दिलों का शूटर' स्‍कूटर पड़ सकता है महंगा, दिल्‍ली पुलिस आ गई है एक्‍शन में

अपने नए गाने के वीडियो में ढिंचैक पूजा.

खास बातें

  1. हाल ही में अपना तीसरा गाना 'दिलों का शूटर' पूजा ने किया है रिलीज
  2. ट्विटर पर एक शख्‍स ने बिना हेलमेट गाड़ी चलाने की दिल्‍ली पुलिस से शिकायत
  3. दिल्‍ली ट्रेफिक पुलिस ने किया है कार्रवाई करने का वादा
नई दिल्‍ली: अगर आप इंटरनेट पर एक्टिव हैं तो पिछले कुछ दिनों में आपने Dhinchak Pooja के बारे में जरूर सुना या पढ़ा होगा. अपने अजीबोगरीब गानों के चलते यूट्यूब पर स्‍टार बन चुकी ढिंचैक पूजा इन दिनों अपने तीसरे गाने 'दिलों का शूटर' के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन लगता है 'दिलों का शूटर' उनका स्‍कूटर अब उनके लिए परेशान खड़ी कर सकता है. दरअसल इस गाने में ढिंचैक पूजा सड़कों पर स्‍कूटर चलाते हुए नजर आ रही हैं. ऐसे में एक शख्‍स ने दिल्‍ली पुसिल को टैग करते हुए ढिंचैक पूजा की शिकायत कर दी है. दिल्‍ली पुलिस ने भी तुरंत इस ट्वीट पर रिप्‍लाई करते हुए ढिंचैक पूजा पर कार्रवाई करने की भी बात कर दी है.
 
dhinchak pooja

यूट्यूब पर ढिंचैक पूजा के नाम से प्रसिद्ध इस लड़की ने कुछ दिन पहले ही अपना गाना रिलीज किया. इस पर मोहित सिंह नाम के दिल्‍ली के एक नागरिक ने दिल्‍ली पुलिस को ट्वीट कर पूजा के इस वीडियो में बिना हैलमेट स्‍कूटर चलाने की शिकायत दर्ज की है. इस ट्वीट में उन्‍होंने दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस और दिल्‍ली पुलिस को टैग करते हुए लिखा है कि आपके संदर्भ में ये मोहतरमा बिना हेलमेट स्‍कूटर चला रही हैं और खूब शोर करके गाना गा रही है.'
 
इस पर दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने जवाब देते हुए ट्वीट किया है, ' शुक्रिया, कृपया समय, तारीख और जगह के साथ ट्वीट करें तो हम जरूरी एक्‍शन ले सकते हैं.'
 
ढिंचैक पूजा अपने पहले गाने 'स्‍वैग वाली टोपी' और 'दारू दारू दारू' जैसे गानों से चर्चा में आईं. पूजा रातों रात अपनी सुरीली आवाज नहीं बल्कि अपने अटपटे गानों और अजीब आवाज के चलते सुर्खियां बटौर रही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement