NDTV Khabar

जस्टिन बीबर की असली दीवानी... 12 साल की लड़की ने दिल्‍ली से पकड़ी फ्लाइट और पहुंच गई मुंबई

दिल्‍ली की एक 12 साल की लड़की जस्टिन बीबर की कुछ ऐसी दीवानी थी कि बीबर के इस कॉन्‍सर्ट का हिस्‍सा बनने के लिए दिल्‍ली से अकेले मुंबई पहुंच गई. अक्षिता राजपाल नाम की यह छोटी बच्‍ची 8वीं क्‍लास में पढ़ती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जस्टिन बीबर की असली दीवानी... 12 साल की लड़की ने दिल्‍ली से पकड़ी फ्लाइट और पहुंच गई मुंबई

मुंबई में हुए कॉन्‍सर्ट के दौरान अपने फैन्‍स से मिलते जस्टिन बीबर.

खास बातें

  1. दिल्‍ली में रहने वाली अक्षिता 8वीं क्‍लास में पढ़ती है
  2. मम्‍मी-पापा नहीं गए तो अकेले पहुंची जस्टिन बीबर के कॉन्‍सर्ट में मुंबई
  3. जस्टिन बीबर की लाइफ पर बनाई है इस लड़की ने बुकलेट
नई दिल्‍ली: ग्रैमी अवॉर्ड विजेता जस्टिन बीबर के लिए भारत में किस कदर दीवानगी है यह आलम को कल नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम में जमा हुई हजारों की भीड़ ने बता दिया. इस कॉन्‍सर्ट के लिए लोग हजारों रुपये का टिकट लेकर पहुंचे थे. लेकिन इस कॉन्‍सर्ट में 45,000 लोगों की भीड़ में दिल्‍ली की एक 12 साल की लड़की इस पॉपस्‍टार की कुछ ऐसी दीवानी थी कि जस्टिन बीबर के इस कॉन्‍सर्ट का हिस्‍सा बनने दिल्‍ली से अकेले मुंबई पहुंच गई. अक्षिता राजपाल नाम की यह छोटी बच्‍ची जस्टिन बीबर की बहुत बड़ी फैन हैं. अक्षिता, जस्टिन बीबर की ऐसी फैन हैं कि उन्‍होंने उनके जीवन पर एक पूरी बुकलेट भी बनाई है. अक्षिता दिल्‍ली में  रहती हैं और 8वीं क्‍लास में पढ़ती हैं.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार अक्षिता, जस्टिन की बहुत बड़ी फैन हैं और ऐसे में भारत में अपने इस पॉपस्‍टार के कॉन्‍सर्ट को वह किसी भी हालत में मिस नहीं करना चाहती थी. आईएएनएस के अनुसार अक्षिता अपने माता-पिता के साथ इस कॉन्‍सर्ट में पहुंचने वाली थीं लेकिन किसी जरूरी काम की वजह से उन्‍होंने आखिरी समय में अपना यह प्‍लान कैंसल कर दिया. लेकिन अक्षिता किसी भी हालत में यह कॉन्‍सर्ट मिस नहीं करना चाहती थीं.

अक्षिता के अंकल सुमित कौशिक ने आईएएनएस को बताया, 'अक्षिता ने जस्टिन बीबर के जीवन, म्‍यूजिक और उसकी हर पसंदीदा चीज पर एक बुकलेट बनाई है. यहां तक की वह एक ट्रेंड डांसर है जो सिर्फ जस्टिन के गानों पर ही नाचती है.' बता दें कि यह बच्‍ची अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म 'फिलौरी' में एक छोटा सा किरदार भी निभा चुकी है. वह एसबीआई जनरल इंश्‍योरंस, कोडेक, बिरला सनलाइफ, फोर्टिस जैसे विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी है.
 
justinbieber

जस्टिन बीबर के दीवानों में कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं. इन सितारों में एक्ट्रेस आलिया भट्रट, अर्जुन रामपाल, सोनाली बेंद्रे, श्रीदेवी, अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा, सलमान खान की बहन अर्पिता और उनकी पति आयुष जैसे स्टार शामिल हैं जो जस्टिन बीबर के इस कॉन्सर्ट में दर्शक बनकर पहुंचे.

टिप्पणियां
बीबर अपनी चौथी एल्बम 'पर्पस' के प्रचार के लिए टूर कर रहे हैं. बीबर के इस कॉन्सर्ट में मुंबई पुलिस ने स्टेडियम की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 25 अधिकारियों के साथ 500 कर्मियों को तैनात किया गया. कंसर्ट के बाद बीबर अगले दो दिन में नई दिल्ली, जयपुर और आगरा भी जाएंगे.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement