डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की फिल्म 'एमएसजी' अब 13 फरवरी को होगी रिलीज़

बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह का फाइल चित्र

मुंबई:

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह की विवादित फिल्म 'एमएसजी' (मैसेंजर ऑफ गॉड) को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल जाने के बाद उसकी रिलीज़ की नई तारीख तय हो चुकी है, और अब यह फिल्म 13 फरवरी को रिलीज़ होगी, जिसमें बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह सुपरहीरो के अवतार में दर्शकों से रूबरू होंगे।

निर्माण के बाद से ही विवादों से घिरी रही 'एमएसजी' पहले 16 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन सबसे पहले इसे सेंसर बोर्ड के विवादों का सामना करना पड़ा। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को पास करने से मना कर दिया था, और इसे रिवाइज़िंग कमेटी के पास भेजजा गया, लेकिन वहां भी इसे हरी झंडी नहीं मिली। उसके बाद सेंसर के ट्रिब्यूनल को फिल्म दिखाई गई, जिसने फिल्म को सर्टिफिकेट तो दे दिया, मगर उसके बाद सेंसर बोर्ड के एक दर्जन सदस्यों ने इस्तीफा दे दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी बीच, दर्शकों के बीच भी देश के कुछ हिस्सों में फिल्म का विरोध हुआ, और पंजाब में फिल्म को प्रतिबंधित कर दिया गया। इसके बाद बाबा राम रहीम ने कहा, "हमारी फिल्म किसी का विरोध नहीं करती और किसी का बुरा नहीं दिखा रही... जब देशभर में 'एमएसजी' रिलीज़ होगी, तब लोगों को पता चलेगा कि फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है, और तब हम कोशिश करेंगे फिल्म को रिलीज़ करने की..."