NDTV Khabar

OMG! 300 करोड़ रु. कमाती है गुरमीत राम रहीम की हर फिल्म!

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम अपनी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन और भव्यता का इस्तेमाल किया करते थे

692 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
OMG! 300 करोड़ रु. कमाती है गुरमीत राम रहीम की हर फिल्म!

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम

खास बातें

  1. पांच फिल्में बना चुके हैं गुरमीत राम रहीम
  2. छठी रिलीज को है तैयार
  3. छह करोड़ बताते हैं फॉलोअर्स की संख्या
नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम अपने आलीशाल लाइफस्टाइल के लिए पहचाने जाते हैं. इस स्टाइल को उनकी फिल्मों में भी देखा जा सकता है. कभी वे आलीशान गाड़ियों में नजर आते हैं तो कभी उड़ने वाली मोटरसाइकिलों पर दिखते हैं. फिल्म में भक्ति और श्रद्धा की अति की वजह से उन पर कई तरह की उंगलियां भी उठीं. गुरमीत राम रहीम ने फिल्में बनाना जारी रखा. अगर उनसे जुड़े सूत्रों की मानी जाए तो उनकी हरेक फिल्म ने लगभग 300-500 करोड़ रु. का कारोबार किया है. मई में रिलीज हुई उनकी ‘जट्टू इंजीनियर’ तो आज भी सिरसा स्थित उनके सिनेमाघर में चल रही है.

यह भी पढ़ेंःयौन शोषण के आरोप में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम दोषी करार, सजा का ऐलान 28 को

उनकी फिल्म ‘मैंसेंजर ऑफ गॉड (एमएसजी)’ 2015 में रिलीज हुई थी तो फिल्म के पहले ही दिन 500 करोड़ रु. कमाने का दावा किया गया था. हालांकि बॉलीवुड से कोई भी क्रिटिक या विश्लेषक इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हुआ था. ‘एमएसजी-2’ के पहले हफ्ते में लगभग 100 करोड़ रु. कमाने की बात सामने आई थी. उनकी ‘जट्टू इंजीनियर’ के बारे में बताया जाता है कि फिल्म ने पहले हफ्ते लगभग 110 करोड़ रु. कमाए थे जबकि कहा जा रहा है कि अब तक फिल्म 300 करोड़ रु. का आंकड़ा छू चुकी है. 

Video: गुरमीत राम रहीम से बातचीत



यह भी कहा जाता है कि उनके भक्त बड़ी संख्या में उनकी फिल्में देखने आते थे. डेरा सच्चा सौदा के दुनिया भर में छह करोड़ फॉलोअर्स बताए जाते हैं और वे बाबा की फिल्मों को देखना बेहद पसंद करते हैं. हालांकि किसी भी विश्लेषक ने इस पर कोई कमेंट करने से इनकार कर दिया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement