आ गया 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' का दूसरा ट्रेलर

मुम्बई में फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया। इसका ट्रेलर रिलीज़ करने मुम्बई के एक स्टूडियो में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने किरदार के लुक में आए तथा वह उस कार पर सवार होकर फ़ोटो खिंचवा रहे थे, जो 40 के दशक में चला करती थी।

दरअसल, फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' 1940 के दशक के एक जासूस की कहानी है, जो कोलकाता में बसती है। डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, एक ऐसा जासूस जो बंगाली लेखक शरदिंदु बंदोपाध्याय की किताब का एक किरदार है। इस डिटेक्टिव की भूमिका में हैं, सुशांत सिंह राजपूत और इसलिए फ़िल्म का प्रचार वह अपने किरदार के लुक में कर रहे हैं।

इसके ट्रेलर की रिलीज़ के मौके पर सुशांत ने कहा कि दिबाकर सर ने पूरी ईमानदारी से कहानी पर काम करके मुझे अभिनय के लिए चुना। मैंने उतनी ही ईमानदारी से मेहनत करके इस किरदार को निभाया है। बहुत कड़ी मेहनत की है और मुझे लगता है कि ऐसा काम मैंने अब तक अपने करियर में नहीं किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने कहा कि हमने आज की तकनीक और कैमरे से 40 के दशक के कोलकाता को क़ैद किया है ताकि उस दौर के कोलकाता के विजुअल आप देखें और महसूस करें। हमने आज के युवा और आज की पीढ़ी के लिए फ़िल्म बनाई है इसलिए आज के दर्शकों का ध्यान रखा है। भाषा भी ऐसी है, जो आज के युवा समझ सकें।

फिलहाल फ़िल्म का प्रचार ज़ोरों से चल रहा है और फ़िल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' 3 अप्रैल को रिलीज़ होगी।