यह ख़बर 04 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

धनुष ने सचिन तेंदुलकर के लिए गाया गीत

खास बातें

  • ‘कोलावरी डी’ गीत से चर्चा में आए कलाकार धनुष ने एक संगीत वीडियो के जरिये मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को सलाम किया है।
नई दिल्ली:

‘कोलावरी डी’ गीत से चर्चा में आए धनुष ने एक संगीत वीडियो के जरिये मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को सलाम किया है। धनुष ने कहा कि वह ‘बूस्ट’ के एक विज्ञापन में ‘भारत के गौरव’ तेंदुलकर के लिए गीत गाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

इस 28 वर्षीय कलाकार ने कहा, ‘‘सचिन तेंदुलकर जैसी दिग्गज हस्ती के लिए गाना सम्मान की बात है। मैं खुश हूं कि मुझे इसके लिए चुना गया। वह हमारे देश के गौरव हैं। जब मुझे इस गीत का प्रस्ताव दिया गया, मैंने एक बार भी नहीं सोचा और बस इतना सोचा कि मुझे इसे करना है। मैंने इस गीत पर काफी मेहनत की और मुझे आशा है कि लोग इसका आनंद उठाएंगे।’’

धनुष ने कहा, ‘‘नहीं, मैंने सचिन से मुलाकात नहीं की...मुझे नहीं लगता कि वह मुझे जानते हैं या उन्हें पता है कि मैं उनके लिए एक गीत गा रहा हूं, लेकिन मुझे आशा है कि उन्हें गीत पसंद आएगा।’’ सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष ने साथ ही कहा कि वह सचिन के गीत को लेकर घबरा नहीं रहे हैं और उन्हें आशा है कि यह नया गीत भी ‘कोलावरी डी’ की तरह ही लोकप्रिय होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘‘मैं इसे लेकर घबरा नहीं रहा हूं...मैं इस बारे में नहीं सोचता कि लोग मुझसे क्या उम्मीद करते हैं और मैं केवल मेहनत करने और अपना सर्वश्रेष्ठ देने में विश्वास करता हूं।’’ धनुष ने कहा, ‘‘जब मैंने ‘कोलावरी डी’ गीत रिकॉर्ड किया था तो कभी नहीं सोचा था कि यह इतना बड़ा हिट होगा...मैंने बस अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। मैं इस गीत को केवल सचिन और उनके प्रशंसकों के लिए गा रहा हूं।’’ हैदराबाद में विभिन्न स्थलों पर शूट हुया यह वीडियो जल्द ही लोगों के सामने आने वाला है।