'ऐ दिल है मुश्किल' पर विवाद के बीच मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे धर्मा प्रोडक्शन के प्रतिनिधि

'ऐ दिल है मुश्किल' पर विवाद के बीच मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे धर्मा प्रोडक्शन के प्रतिनिधि

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के एक दृश्य में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा.

खास बातें

  • 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज़ का विरोध कर रही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना.
  • फिल्म में पाक अभिनेता फवाद खान के होने के कारण हो रहा विरोध.
  • इस महीने की 28 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी 'ऐ दिल है मुश्किल'.
मुंबई:

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' अगले सप्ताह रिलीज़ हो रही है. फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के होने की वजह से कई संगठन इसके रिलीज़ का विरोध कर रहे हैं. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ऐलान किया है कि वे फिल्म को मल्टिप्लेसों में भी चलने नहीं देंगे.

फिल्म के रिलीज़ को लेकर पसोपेश के चलते करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के प्रतिनिधि के तौर पर निर्माता मुकेश भट्ट, अनुपमा चोपड़ा और फॉक्स स्टार प्रोडक्शन के सीईओ मुंबई पुलिस कमिश्नर और ज्वाइंट कमिश्नर से मिलने मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे हैं. वे फिल्म के प्रदर्शन के दौरान सुरक्षा की मांग करेंगे. पिछले सप्ताह ही सिनेमा ओनर्स एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) ने फैसला किया था कि देश के माहौल को देखते हुए फिल्म को महाराष्ट्र, गोवा और गुजरात के सिंगल स्क्रीन थिएटरों में प्रदर्शित नहीं किया जाएगा.

फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं. फवाद खान फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. उरी में 18 सितंबर को हुए आतंकी हमले में सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे. इस वजह से भारत पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ने के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन की मांग उठने लगी थी, इम्पा ने स्थिति सामान्य होने तक फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को काम न देने का फैसला किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com