Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बॉलीवुड ऐंट्री पर दादा धर्मेंद्र ने दी पोते करण देओल को कुछ इस अंदाज में दी बधाई

धर्मेंद्र ने कहा, 'वह आत्मविश्वास से लबरेज हैं और मैं चाहता हूं कि वह इसी आत्मविश्वास के साथ आसमान की ऊंचाइयों को छुएं.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड ऐंट्री पर दादा धर्मेंद्र ने दी पोते करण देओल को कुछ इस अंदाज में दी बधाई

करण देओल की फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' को उनके पिता सनी देओल डायरेक्‍ट कर रहे हैं.

खास बातें

  1. अनिल शर्मा के बेटे उत्‍कर्ष की फिल्‍म के मुहूर्त शूट पर पहुंचे धर्मेंद्र
  2. धर्मेंद्र ने सनी देओल के बेटे को भी दी फिल्‍म की शुरुआत के लिए बधाई
  3. अनिल शर्मा और सनी देओल के बेटे की एक ही दिन शुरू हुई शूटिंग
नई दिल्‍ली:

दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र का कहना है कि 'पल पल दिल के पास' के साथ बॉलीवुड में अभिनय करियर शुरू करने जा रहे उनके पोते करण देओल आत्मविश्वास से भरपूर हैं और उनकी तमन्ना है कि इसी आत्मविश्वास के साथ वह कामयाबी के शिखर को छुएं. धर्मेद्र ने सोमवार को अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष की बतौर अभिनेता पहली फिल्म 'जीनियस' के मुहूर्त पर करण के बारे में भी बातें की. जहां धर्मेंद्र डायरेक्‍टर अनिल शर्मा के बेटे उत्‍कर्ष की पहली फिल्‍म के मुहूर्त पर पहुंचे वहीं दूसरी तरफ इसी दिन सनी देओल के बेटे और धमेंद्र के पोते करण देओल ने भी अपनी शूटिंग शुरू की है. करण देओल की पहली फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' को खुद सनी देओल डायरेक्‍ट करने जा रहे हैं.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार उत्‍कर्ष की फिल्‍म के मुहूर्त पर मीडिया से बात करते हुए धर्मेंद्र ने अपने पोते करण के बारे में कहा, 'वह आत्मविश्वास से लबरेज हैं और मैं चाहता हूं कि वह इसी आत्मविश्वास के साथ आसमान की ऊंचाइयों को छुएं. मैं उन्हें करियर तथा जीवन में कामयाबी की शुभकामनाएं देता हूं.' बता दें कि सनी देओल ने अपने बेटे की पहली फिल्‍म का शीर्षक अपने पिता धर्मेंद्र की फिल्म 'ब्लैकमेल' के लोकप्रिय गाने से लिया है.
 


दिलचस्‍प है कि जहां डायरेक्‍टर अनिल शर्मा ने 22 मई को अपने बेटे की फिल्‍म की शुरुआत की, तो वहीं दूसरी तरफ सनी देओल के बेटे करण देओल के लिए भी यह दिन काफी खास था क्‍योंकि उन्‍होंने भी इसी दिन अपनी पहली फिल्‍म की शूटिंग शुरू की है. हालांकि अक्‍सर अपने बेटों के साथ खड़े रहने वाले धर्मेंद्र अपने पोते करण के शूट के बजाए अनिल शर्मा के बेटे उत्‍कर्ष के मुहूर्त पर नजर आए.

टिप्पणियां

धर्मेद्र ने उत्कर्ष को भी बधाई व शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, 'मैं उत्कर्ष को बधाई देना चाहता हूं कि वह इस फिल्म से अपनी अभिनय पारी शुरू करने जा रहे हैं. मैं उन्हें सलाह दूंगा कि वह विनम्र बने रहें और कड़ी मेहनत करते रहें तथा प्रसिद्धि से कभी प्रभावित न हों. लोगों के दिलों में जगह बनाने की कोशिश करें.'

(इनपुट आईएएनएस से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस से जंग के लिए दान की सबसे बड़ी रकम, तो ट्विंकल खन्ना का यूं आया रिएक्शन...

Advertisement