NDTV Khabar

पोते करण देओल की लांचिंग छोड़ ये किसके बेटे का उत्साह बढ़ाने पहुंचे धर्मेंद्र

अनिल शर्मा का बेटा उत्‍कर्ष जहां फिल्‍म 'जीनियस' से अपना बॉलीवुड का सफर शुरू करने वाले हैं तो वहीं सनी देओल का बेटा करण देओल फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' से अपनी शुरुआत करने जा रहा है. इन दोनों की शूटिंग एक ही दिन शुरू हुई है.

10.7K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पोते करण देओल की लांचिंग छोड़ ये किसके बेटे का उत्साह बढ़ाने पहुंचे धर्मेंद्र

अनिल शर्मा के बेटे उत्‍कर्ष की फिल्‍म 'जीनियस' के सेट पर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी.

खास बातें

  1. अनिल शर्मा के बेटे उत्‍कर्ष की फिल्‍म के मुहूर्त शूट पर पहुंचे धर्मेंद्र
  2. इसी दिन सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी शुरू की शूटिंग
  3. 'पल पल दिल के पास' में नजर आएंगे करण देओल
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र और हेमा मालिनी ने बॉलीवुड में फिल्‍म 'जीनियस' के साथ शुरुआत करने जा रहे फिल्मकार अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष को शुभकामनाएं दी हैं. धर्मेद्र ने सोमवार को फिल्म के मुहूर्त पर कहा, 'आज हम हमारे बेटे की फिल्म 'जीनियस' की शुरुआत कर रहे है. मैं प्रार्थना करता हूं कि वह एक प्रतिभा के रूप में सामने आएं और जीवन में सफलता प्राप्त करें. मुझे उम्मीद है कि वह अपनी जड़ों को नहीं भूलेंगे.' यह दिलचस्‍प है कि जहां डायरेक्‍टर अनिल शर्मा ने 22 मई को अपने बेटे की फिल्‍म की शुरुआत की, तो वहीं दूसरी तरफ सनी देओल के बेटे करण देओल के लिए भी यह दिन काफी खास था क्‍योंकि उन्‍होंने भी इसी दिन अपनी पहली फिल्‍म की शूटिंग शुरू की है. हालांकि अक्‍सर अपने बेटों के साथ खड़े रहने वाले धर्मेंद्र अपने पोते करण के शूट के बजाए अनिल शर्मा के बेटे उत्‍कर्ष के मुहूर्त पर नजर आए.
 
dharmendra utkarsh

डायरेक्‍टर अनिल शर्मा के बेटे उत्‍कर्ष शर्मा के साथ धर्मेंद्र.

बता दें कि अनिल शर्मा फिल्‍म 'गदर', 'सिंह साहब दी ग्रेट', 'वीर', 'मदहोशी', 'सुहाग' जैसी फिल्‍मों का निर्देशन कर चुके हैं. अनिल शर्मा, धर्मेंद्र से लेकर सनी देओल और बॉबी देओल सभी के साथ कई फिल्‍में बना चुके हैं. अनिल शर्मा का बेटा उत्‍कर्ष जहां फिल्‍म 'जीनियस' से अपना बॉलीवुड का सफर शुरू करने वाले हैं तो वहीं सनी देओल का बेटा करण देओल फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' से अपनी शुरुआत करने जा रहा है. इन दोनों फिल्‍मों की शुरुआत एक ही दिन हो रही है और यह दोनों पिता अपने बेटों को डायरेक्‍टर करने जा रहे हैं. अनिल शर्मा ने सनी देओल को करण को लॉन्‍च करने पर बधाई दी है.
 
बता दें कि उत्कर्ष शर्मा 'गदर : एक प्रेम कथा' में बाल-कलाकार के रूप में नजर आ चुके हैं. उनके किरदार का नाम चरणजीत था और वह फिल्‍म में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे के रूप में नजर आ चुका है. इस मौके पर हेमा मालिनी ने कहा, 'आज अनिल शर्मा के लिए बड़ा दिन है, क्योंकि वह फिल्म 'जीनियस' के साथ बॉलीवुड में अपने बेटे उत्कर्ष को पेश करने जा रहे हैं.'

उन्होंने कहा, 'मैं अनिल शर्मा को कई सालों से जानती हूं, जब वह फिल्म 'द बर्निग ट्रेन' के सहायक थे. उस समय वह निर्देशक बनना चाहते थे और वह अब अद्भुत निर्देशकों में से एक हैं. आज वह अपने बेटे को लांच कर रहे हैं और बॉलीवुड के क्षितिज में हैं. वह अपने सपनों और महत्वकांक्षाओं के साथ नया स्टार देने जा रहे हैं। कामना करती हूं कि उनके सपने पूरे हों.'

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement