आखिर क्‍यों किसी को भी अपनी जिंदगी पर बायोपिक बनाने नहीं देंगे धर्मेंद्र...?

धर्मेद्र ने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनके जीवन पर बायोपिक बने, क्योंकि उनका मानना है कि उनका जीवन बायोपिक लायक नहीं है.

आखिर क्‍यों किसी को भी अपनी जिंदगी पर बायोपिक बनाने नहीं देंगे धर्मेंद्र...?

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के 'हीमैन' धर्मेंद्र की निजी जिंदगी पर कई खबरें प्रकाशित हुई हैं, लेकिन बायोपिक के इस जमाने में धर्मेंद्र नहीं चाहते कि कोई भी उनकी जिंदगी पर बायोपिक बनाए. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार दिग्‍गज अभिनेता धर्मेद्र ने शुक्रवार को कहा कि वह नहीं चाहते कि उनके जीवन पर बायोपिक बने, क्योंकि उनका मानना है कि उनका जीवन बायोपिक लायक नहीं है. उन्होंने कहा कि वह कभी भी किसी को भी अपने जीवन के बारे में जानने की अनुमति नहीं देंगे. धर्मेद्र ने यहां संवाददाताओं से कहा, "मैं उन्हें कभी बायोपिक नहीं बनाने दूंगा.' इसकी वजह बताते हुए अभिनेता ने कहा, "क्योंकि मेरा जीवन इस लायक नहीं है. हालांकि, मैं अपने जीवन की कहानी के कुछ हिस्सों को अन्य तरीकों से बताऊंगा."

धर्मेद्र पिछले 50 वर्षो से मनोरंजन जगत का हिस्सा हैं, लेकिन वह खुद को फिल्‍मों में किसी न्‍यू कमर से ज्‍यादा नहीं मानते हैं. धर्मेंद्र ने कहा कि उन्हें अभी भी मीलों का सफर तय करना है और काफी कुछ सीखना है. पहली अंतर्राष्ट्रीय लघु फिल्म 'ड्रीम कैचर' पर काम कर रहे 81 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह खुद को काम में मग्न करना चाहते हैं. धर्मेद्र ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, "मुझे लगता है कि मैं अब भी नवांगतुक हूं. मैं अब भी सीख रहा हूं. सीखने से कुछ भी हासिल कर सकते हैं. अगर मैं कहूं कि मैंने बहुत कुछ सीखा है तो मैं उत्साह खो दूंगा." उन्होंने कहा, "मैं काम करना चाहता हूं. काम मेरे लिए पूजा है चाहें फिल्म हो या खेत."

 
dharmendra

अपने अच्छे स्वास्थ्य के रहस्य का खुलासा करते हुए धर्मेद्र ने कहा, "मैं नियमित रूप से व्यायाम करता हूं. मेरी आत्मा शुद्ध है और यह मुझे बताती है कि मैं कहां गलत हूं. मेरी जड़ें अभी भी मेरे गांव से जुड़ी हैं."
 
dharmendra utkarsh

डायरेक्‍टर अनिल शर्मा के बेटे उत्‍कर्ष शर्मा की फिल्‍म के मुहूर्त शूट में नजर आए थे धर्मेंद्र.

फिल्म उद्योग में धर्मेद्र जल्द ही अपने 60 वर्ष पूरे करने वाले हैं. वह 'अपने' और 'यमला पगला दिवाना' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिलहाल, अभिनेता अपनी पहली अंतर्राष्ट्रीय लघु फिल्म 'ड्रीम कैचर' पर काम कर रहे हैं. संतोष शिवम द्वारा निर्देशित फिल्म में पूजा प्रियंका और ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता ट्रैविस जेफरी जैसे अभिनेता प्रमुख भूमिका में हैं. यह राहुल बी.सेठ द्वारा लिखित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में धर्मेंद्र अपनी पत्‍नी हेमा मालिनी के साथ डायरेक्‍टर अनिल शर्मा के बेटे की पहली फिल्‍म के महूर्त शूट पर नजर आए. बता दें कि धर्मेंद्र का पोता और सनी देओल का बेटा करण देओल भी फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' से अपनी फिल्‍मी पारी शुरू कर रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)