NDTV Khabar

वाइल्डलाइफ ट्रस्ट की ब्रांड एंबेसडर बनीं दीया मिर्जा

वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ऑफ इंडिया की ब्रांड एंबेसडर नियुक्त होने पर अभिनेत्री दीया मिर्जा ने कहा, 'मुझे इस टीम का हिस्सा बनने पर गर्व है, जो भारत की प्राकृतिक विरासत की सुरक्षा कर रही है.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वाइल्डलाइफ ट्रस्ट की ब्रांड एंबेसडर बनीं दीया मिर्जा
नई दिल्ली: अभिनेत्री दीया मिर्जा को विश्व पर्यावरण दिवस पर सोमवार को वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ऑफ इंडिया (डब्ल्यूटीआई) का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है. भारत में प्रकृति संरक्षण की प्रबल प्रवक्ता के रूप में कार्य कर रहीं दीया ने अपनी प्रसिद्धि के जरिए व्यापक और मुख्यधारा से जुड़े लोगों के सामने संरक्षण के मुद्दों को लाने का काम किया है. वह कई निर्णायक पर्यावरण और मानवतावादी अभियानों का चेहरा रही हैं और उन्हें पिछले साल स्वच्छ भारत मिशन के 'स्वच्छ साथी' कार्यक्रम का एंबेसडर बनाया गया था.
 

डब्ल्यूटीआई ने एक बयान में कहा है कि दीया ने कई सालों से डब्ल्यूटीआई के वन्यजीव संरक्षण प्रयासों का समर्थन किया है और वह संगठन के क्लब नेचर इनिशियेटिव की संस्थापक सदस्य हैं. 

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, दीया ने कहा, "मुझे इस टीम का हिस्सा बनने पर गर्व है, जो भारत की प्राकृतिक विरासत की सुरक्षा कर रही है." उन्होंने कहा, "मैं डब्ल्यूटीआई के वन्यजीवों और इनके पर्यावास के संरक्षण मिशन और अलग-अलग वन्यजीवों के कल्याण के लिए समुदायों और सरकारों के साथ साझेदारी में काम करने की प्रशंसा करती हूं. एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में मैं डब्ल्यूटीआई के अगले महत्वपूर्ण राष्ट्रव्यापी अभियान के संदेश को लॉन्च करने और आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं, जहां हम गज यात्रा के माध्यम से भारत के शक्तिशाली हाथियों के लिए जश्न मनाएंगे." दीया ने इसकी खुशी सोशल मीडिया पर भी जाहिर की है. 

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement