NDTV Khabar

आदित्‍य रॉय कपूर से हुई फरहान अख्‍तर की झड़प, क्‍या श्रद्धा कपूर हैं कारण...?

4.7K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आदित्‍य रॉय कपूर से हुई फरहान अख्‍तर की झड़प, क्‍या श्रद्धा कपूर हैं कारण...?

खास बातें

  1. श्रद्धा ने आदित्‍य और फरहान की बीच सुलह कराने की कोशिश
  2. फरहान और श्रद्धा फिल्‍म 'रॉकऑन 2' में आ चुके हैं नजर
  3. 'आशिकी 2' के समय से श्रद्धा और आदित्‍य कर रहे हैं एक दूसरे को डेट
नई दिल्‍ली: फरहान अख्‍तर और श्रद्धा कपूर के बीच की नजदीकियों की खबर अक्‍सर आती रहती है लेकिन इन दोनों ने ऐसी खबरों की और अपनी रिश्‍ते की कभी पुष्टि नहीं की है. लेकिन लगता है फरहान अख्‍तर अपनी कथित गर्लफ्रेंड श्रद्धा कपूर से किसी और की नजदीकी बर्दाश्‍त नहीं कर पा रहे हैं और शायद इसी का खामियाजा आदित्‍य रॉय कपूर को झेलना पड़ रहा है. यही कारण है कि श्रद्धा की आदित्‍य से बढ़ती नजदीकियों को देख फरहान अख्‍तर आदित्‍य रॉय कपूर से भिड़ गए. डेक्‍कन क्रोनिकल ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि हाल ही में फरहान और आदित्‍य एक पार्टी में एक दूसरे से भिड़ गए. आदित्‍य और श्रद्धा कपूर हाल ही में भट्ट परिवार द्वारा दी गई एक पार्टी में साथ में पहुंचे. यह पार्टी विशेष फिल्‍म्‍स के 30 साल पूरे होने पर दी गई थी.
 
shraddha kapoor farhan akhtar

सूत्र के हवाले से आई इस खबर के अनुसार फरहान, आदित्‍य से काफी नाराज थे और उन दोनों में झगड़ा हो गया. जैसे ही श्रद्धा कपूर को इसके बारे में पता चला तो वह अपने जानू और रॉकस्‍टार के बीच हुए इस झगड़े को रोकने पहुंच गईं. श्रद्धा इस मामले को सुलझाने के लिए फरहान के घर भी पहुंच गईं. बता दें कि श्रद्धा कपूर, आदित्‍य रॉय कपूर के साथ फिल्‍म 'आशिकी 2' और 'ओके जानू' में और फरहान अख्‍तर के साथ 'रॉकऑन 2' में काम कर चुकी हैं.
 
shradha

बता दें कि 'आशिकी 2' के बाद श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर के डेट करने की खबरें खूब उछलीं. इसके बाद ये दोनों साथ में दिखते भी थे और अफेयर से इनकार भी करते थे. फिर दोनों के ब्रेकअप की खबर भी आ गई. इसके बाद श्रद्धा का नाम अपनी फिल्‍म 'रॉकऑन 2' के कोस्‍टार फरहान अख्तर से जोड़ा गया. यहां तक कि फरहान की 16 साल की शादी टूटने की वजह भी श्रद्धा कपूर को ही बताया गया.

भट्ट कैंप की तरह से दी गई इस पार्टी में 'आशिकी' की हीरोइन अनु अग्रवाल भी नजर आईं जिसके साथ श्रद्धा ने अपना फोटो भी पोस्‍ट किया.
 
 

Celebrating !!! Will always be so proud to be a part of this. #30YearsOfVisheshFilms #AashiquiMeetsAashiqui2

A post shared by RIYA SOMANI (@shraddhakapoor) on


श्रद्धा इन दिनों डायरेक्‍टर मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' की रिलीज की तैयाीर कर रही हैं. यह फिल्‍म 19 मई को रिलीज होगी. यह फिल्‍म चेतन भगत के इसी नाम के नोवल पर आधारित है. इसके अलावा श्रद्धा फिल्‍म 'हसीना: द क्‍वीन ऑफ मुंबई' में भी नजर आने वाली हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement