Justin Bieber: क्या आपने खरीदा था 76 हजार का टिकट, जानें कैसे ठगे गए?

जस्टिन बीबर का कॉन्सर्ट देखने के लिए लोगों ने 76 हजार रुपये तक दिए। लेकिन जब लाइव परफॉर्मेंस के दौरान जस्टिन ने लिप-सिंक किया तो दर्शक निराश घर लौटे।

Justin Bieber: क्या आपने खरीदा था 76 हजार का टिकट, जानें कैसे ठगे गए?

पॉपस्टार जस्टिन बीबर के शो से कुछ दर्शक निराश हुए.

खास बातें

  • पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने बुधवार रात नवी मुंबई स्टेडियम पर परफॉर्म किया.
  • कुछ लोगों का मानना है कि कॉन्सर्ट में जस्टिन लिप-सिंक कर रहे थे.
  • भड़के फैन्स ने सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया.
नई दिल्ली:

23 साल के पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने बुधवार रात नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में अपने मेगा शो के जरिए हजारों दर्शकों को दीवाना बनाया. अपने चौथे एल्बम 'पर्पस' को टूर के जरिए प्रमोट कर रहें बीबर ने यहां बेबी, लव योरसेल्फ, सॉरी जैसे पॉपुलर गानों पर लाइव परफॉर्मेंस दी. शाम को लगभग 8 बजे जस्टिन ने लाइव परफॉर्मेंस दी, जिसे सुन ऑडियंस झूम उठी। स्टेडियम पर मौजूद फैन्स ने सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर किए. हालांकि, कॉन्सर्ट खत्म होने के बाद कुछ फैन्स एक्साइटेड तो कुछ निराश हुए. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, वहां मौजूद लोगों लोग ने जब जस्टिन को लाइव परफॉर्मेंस के दौरान लिप-सिंक करते हुए देखा तो वे गुस्से में लाल हो गए. इसका गुस्सा लोगों ने ट्विटर पर जाहिर किया.


गौरतलब है कि बीबर के शो की सबसे महंगी टिकट्स 76 हजार रुपये की थी. ऐसे में एक ट्टिटर यूजर ने लिखा- ''लोगों ने 76 हजार रुपये देकर जस्टिन को लिप-सिंक करते हुए सुना." एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, "डियर जस्टिन बीबर अगली बार के लिए बेहतर तरीके से लिप-सिंक करना सीख लेना."





ग्रैमी अवॉर्ड विजेता पॉप स्टार का कॉन्सर्ट अटेंड करने फैन्स के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचे थे. इन सितारों में एक्ट्रेस आलिया भट्रट, अर्जुन रामपाल, सोनाली बेंद्रे, श्रीदेवी, अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा, सलमान खान की बहन अर्पिता और उनकी पति आयुष शर्मा जैसे स्टार शामिल रहे, जो जस्टिन के इस कॉन्सर्ट में दर्शक बनकर पहुंचे.
 

#Sridevi At @justinbieber concert. #sridevi @jhanvikapoorx #khushikapoor #boneykapoor #PurposeTourIndia

A post shared by SRIDEVI BONEY KAPOOR (@sridevibkapoor) on

 

#justinbieber#pourposetour#mumbai#bieliebermoment#hubbyloving#aboutlastnight#mylove# @aaysharma

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on


जस्टिन अपने पर्पज टूर के तहत पहली बार भारत आए. 23 वर्षीय पॉप सिंगर बुधवार देर रात 1.30 बजे एक चार्टेड प्लेन के द्वारा मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पहुंचे थे. गुलाबी रंग की हूडि पहने बीबर जैसे ही एयरपोर्ट से निकले तो उनके चाहने वालों उनका जबरदस्त स्वागत किया. जस्टिन की एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में लोग देर रात एयरपोर्ट के बाहर खड़े हुए थे. जस्टिन को सलमान खान के बॉडीगार्डों शेरा ने अपने सुरक्षा घेरे में लिया हुआ था.
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com