NDTV Khabar

क्‍या सचमुच कपिल शर्मा ने विद्या बालन को अपने शो के सेट पर कराया है 6 घंटे इंतजार?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या सचमुच कपिल शर्मा ने विद्या बालन को अपने शो के सेट पर कराया है 6 घंटे इंतजार?

खास बातें

  1. विद्या बालन अपनी फिल्‍म 'बेगम जान' के प्रमोशन के लिए पहुंची कपिल के शो
  2. कपिल के शो पर विद्या को करना पड़ा 6 घंटे इंतजार
  3. श्रद्धा कपूर और आदित्‍य रॉय कपूर को भी करा चुके हैं कपिल इंतजार
नई दिल्‍ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ जुड़े विवादों का सिलसिला खत्‍म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. अभी तक कपिल शर्मा और उनके शो में डॉक्‍टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच का विवाद ठंडा भी नहीं पड़ा कि कपिल के सिर चढ़कर बोलती सफलता का एक और किस्‍सा सामने आ गया है. कपिल शर्मा ने ऑस्‍ट्रेलिया से लौटते वक्‍त अपनी टीम के सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ बदसलूकी की और नशे में उनके साथ हाथापाई की है. वहीं दूसरी तरफ मीडिया में खबरे हैं कि कपिल शर्मा से नाराज होने वाले लोगों में अब विद्या बालन का भी नाम शामिल हो गया है. मीडिया खबरों के अनुसार कपिल शर्मा ने अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए आई विद्या को 6 घंटे तक इंतजार कराया है.

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में विद्या बालन अपनी फिल्म 'बेगम जान' के प्रमोशन के लिए फिल्‍म की पूरी कास्‍ट के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंचीं. विद्या बालन इस शो के सेट पर अपनी फिल्‍म में शामिल सभी महिला किरदारों के साथ तो शो के सेट पर आ गई लेकिन कपिल शार्मा यहां नहीं पहुंचे. विद्या बालन ने एक या दो नहीं बल्कि पूरे 6 घंटे कपिल शर्मा का सेट पर इंताजर किया लेकिन वो नहीं पहुंचे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुस्से में विद्या सेट से निकल गयी और अपनी गाड़ी में जा कर बैठी गईं. वो वापस लौटने ही वाली थी की कपिल ने विद्या को फोन कर उनसे देरी के लिए माफी मांगी.
 
kapil sharma vidya balan

विद्या वापस सेट पर लौट आई और कपिल भी वहां पहुंचे. मीडिया में आई खबरों के अनुसार दोनों ने एपिसोड़ शूट किया लेकिन विद्या ने काम के अलावा कपिल से ज्यादा बात नहीं की. हालांकि विद्या बालन और कपिल शर्मा के इस किस्‍से को पिंकविला ने अपने खबर में सिर्फ अफवाह बताया है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, यह अफवाह विद्या बालन के एपिसोड के टेलिकास्‍ट होने के बाद सामने आई है. हालांकि कपिल के शो के एक सूत्र के अनुसार ऐसी खबरें झूठी हैं. यहां तक की विद्या बालन की टीम ने भी ऐसी किसी घटना से इंकार किया है.

लेकिन ऐसा नहीं है कि कपिल सिर्फ अफवाहों का शिकार हो रहे हैं, वह इससे पहले भी अपने शो के सेट पर सितारों को इंतजार करा चुके हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले कपिल शर्मा फिल्‍म 'ओके जानू' के प्रमोशन के लिए अपने सेट पर पहुंचे श्रद्धा कपूर और विद्या बालन के ही देवर आदित्‍य रॉय कपूर को भी इंतजार करा चुके हैं. श्रद्धा और आदित्‍य को भी कपिल ने 5 घंटे इंतजार कराया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement