NDTV Khabar

शो से निकाले जाने के सवाल पर दिल से दिल तक के सिद्धार्थ शुक्ला हुए नाराज, छोड़ा इंटरव्यू

51 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शो से निकाले जाने के सवाल पर <i>दिल से दिल तक</i> के सिद्धार्थ शुक्ला हुए नाराज, छोड़ा इंटरव्यू

कलर्स टीवी के दिल से दिल तक में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला.

खास बातें

  1. सिद्धार्थ से पूछा गया शो के प्रोड्यूसरों द्वारा वार्निंग मिलने का सवाल.
  2. अपने नखरों की वजह से सिद्धार्थ ने ढाई घंटो तक रोककर रखी थी शूटिंग.
  3. इंटरव्यू बीच में छोड़ गुस्से में बाहर निकल गए सिद्धार्थ शुक्ला.
नई दिल्ली: टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों खबरों में बने हुए हैं. स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार जब सिद्धार्थ से कलर्स चैनल के शो दिल से दिल तक की शूटिंग घंटो रोक कर रखने और इस वजह से शो से निकाले जाने से जुड़ा सवाल पूछा तो सिद्धार्थ नाराज हो गए और बीच में ही इंटरव्यू छोड़कर बाहर निकल गए. स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि क्या उन्हें शो के प्रोड्यूसरों, शशि और सुमित, ने सेट पर अपना बर्ताव सुधारने की चेतावनी दी है, तो सिद्धार्थ अपना आपा खो बैठे और अपना माइक निकालकर जवाब दिए बिना वहां से बाहर निकल गए. सिद्धार्थ दिल से दिल तक में पार्थ भानुशाली की भूमिका निभा रहे हैं. शो में उनके साथ रश्मि देसाई भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट में यह भी लिखा गया है कि सिद्धार्थ ने अपनी वैनिटी वैन रश्मि की वैनिटी वैन से छोटी होने की शिकायत करते हुए अपने लिए बड़ी वैनिटी वैन आने के बाद ही शूटिंग शुरू करने की जिद की थी. इस वजह से शूटिंग करीब ढाई घंटे तक रुकी रही. स्पॉटबॉय के अनुसार सिद्धार्थ ने अपनी वैन के खराब माइक्रोवेव को ठीक करवाने की मांग करते हुए भी शूटिंग रोककर रखी थी. शो के कास्ट और क्रू की शिकायत के बाद दिल से दिल तक के मेकर्स ने कलर्स के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मीटिंग की थी, जिसमें सिद्धार्थ शामिल नहीं हुए.

इस बीच खबरें यह भी आ रही हैं कि अभिनेता मनीष रायसिंघानिया शो में सिद्धार्थ को रिप्लेस करने वाले हैं. टेली चक्कर की खबर के अनुसार मनीष को शो में लीड रोल के लिए चुन लिया गया है. शो से जुड़े एक सूत्र ने टेली चक्कर को बताया, "जल्दबाजी में अभिनेताओं की तलाश करने के बाद शो के मेकर्स ने मनीष को फाइनल करने का फैसला किया. अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ उनके पिछले शो ससुराल सिमर का के दौरान चैनल के साथ उनके रिश्ते काफी अच्छे थे."

सिद्धार्थ शुक्ला लव यू जिंदगी, बालिका वधु और बाबुल का आंगन छूटे न जैसी टीवी कार्यक्रमों का हिस्सा रह चुके हैं. उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट के छठवें सीजन की मेजबानी की है और खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखला जा का हिस्सा भी रह चुके हैं. सिद्धार्थ ने आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में भी काम किया है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement