दिलीप कुमार इस साल नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, चेन्नई में आई आपदा से दुखी

दिलीप कुमार इस साल नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, चेन्नई में आई आपदा से दुखी

दिलीप कुमार की फाइल तस्वीर

मुंबई:

अभिनेता दिलीप कुमार इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे, क्योंकि चेन्नई में बाढ़ से हुई तबाही पर पूरे देश की तरह वो भी दुखी हैं। हर साल 11 दिसंबर के दिन दिलीप कुमार का जन्मदिन धूमधाम से मनाया जाता है, जिसमें बॉलीवुड के बड़े सितारे शिरकत करते हैं और दिलीप कुमार को बधाइयां देते हैं। इस साल 11 दिसंबर को भी ऐसा ही होने वाला था, मगर चेन्नई में आई बाढ़ के बाद दिलीप कुमार ने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया और इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी।

दिलीप कुमार ने ट्वीट कर लिखा, "मैंने अपने जन्मदिन के किसी भी जश्न को न करने का फ़ैसला किया है, क्योंकि चेन्नई में आई बढ़ से लोगों की जानें गई हैं और इससे मैं दुखी हूं।"

दिलीप कुमार ने एक और ट्वीट कर लिखा है, "मेरी सहानुभूति चेन्नई के लोगों के साथ है। काश मेरी सेहत अच्छी होती और मैं वहां जा पाता जो मेरे लिए दूसरे घर की तरह है।"

पिछले दिनों चेन्नई में हुई भारी बारिश की वजह से बड़ी तबाही हुई है। कई जानें गईं और करोड़ों का नुकसान हुआ है। कई सितारों ने दुख की इस घड़ी में अपनी-अपनी चिंता दिखाई। दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत ने भी अपने जन्मदिन का जश्न नहीं मनाने का फैसला किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि इस साल अपना 93वां जन्मदिन मनाने के लिए दिलीप कुमार को पाकिस्तान से भी पेशावर में जन्मदिन मनाने के लिए न्योता आया था, जहां उनका जन्म हुआ था।