दिलीप कुमार की सेहत में सुधार, अगले दो दिन में मिल जाएगी अस्पताल से छुट्टी

दिलीप कुमार की सेहत में सुधार, अगले दो दिन में मिल जाएगी अस्पताल से छुट्टी

दिलीप कुमार और सायरा बानो... (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेता दिलीप कुमार की सेहत में अब सुधार हो रहा है और उन्हें दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। दिलीप कुमार को श्वास संबंधी परेशानी के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 93 वर्षीय दिलीप कुमार को गत 16 अप्रैल को मुम्बई के बांद्रा उपनगरीय इलाके में स्थित लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार
लीलावती अस्पताल के डॉ. जलील पार्कर ने संवाददाताओं से कहा, दिलीप कुमार की स्थिति के बारे में कुछ अटकलें थीं कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। लेकिन वह पूरी तरह से होश में हैं और उनकी स्थिति में काफी सुधार है। वह आईसीयू में नहीं हैं, वेंटीलेटर पर नहीं है, बल्कि अपने कमरे में हैं। उन्हें अगले तीन दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। चिकित्सक ने कहा कि अभिनेता की स्थिति स्थिर है और वह अच्छी तरह से भोजन कर रहे हैं।

फैन्स का किया शुक्रिया अदा
दिलीप कुमार की देखभाल कर रहे डॉक्टरों ने कहा था कि उनके लिए अगले दो दिन महत्वपूर्ण होंगे। इस बीच दिलीप कुमार ने अपने प्रशंसकों की दुआओं के लिए उनका शुक्रिया अदा किया। अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर डाली गयी पोस्ट में लिखा है, खुदा के शुक्र से अच्छा और बेहतर महसूस कर रहा हूं। आप सभी की दुआओं, मोहब्बत और लगाव के लिए शुक्रिया। ट्वीट के साथ दिलीप कुमार की मुस्कराते हुए एक तस्वीर भी डाली गई है।

तेज बुखार की वजह से भर्ती कराया था
इससे पहले उनकी पत्नी सायरा बानो ने कहा था कि उन्हें तेज बुखार, छाती में संक्रमण और सांस लेने संबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)