NDTV Khabar

एक दिन और अस्‍पताल में रहेंगे दिलीप कुमार, सायरा बानो का बयान

सायरा बानो ने अपने बयान में कहा, 'वह अब कल से ज्‍यादा ठीक हैं. लेकिन उन्‍हें आज भी अस्‍पताल में रखा जाएगा. अस्‍पताल में डॉक्‍टर उनका काफी अच्‍छा ख्‍याल रख रहे हैं.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक दिन और अस्‍पताल में रहेंगे दिलीप कुमार, सायरा बानो का बयान

पत्‍नी सायरा बानो के साथ दिलीप कुमार. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बुधवार को लीलावती अस्‍पता में भर्ती हुए दिलीप कुमार
  2. सायरा बानो ने कहा, 'अब तबियत पहले से ठीक है'
  3. आज भी अस्‍पता में भर्ती रहेंगे दिलीप कुमार
नई दिल्‍ली: बुधवार को डिहायड्रेशन के चलते अस्‍पताल में भर्ती हुए एक्‍टर दिलीप कुमार की तबियत अब ठीक है. यह कहना है उनकी पत्‍नी सायरा बानों का. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार सायरा बानो ने अपने बयान में कहा, 'वह अब कल से ज्‍यादा ठीक हैं. लेकिन उन्‍हें आज भी अस्‍पताल में रखा जाएगा. अस्‍पताल में डॉक्‍टर उनका काफी अच्‍छा ख्‍याल रख रहे हैं.' बता दें कि बुधवार को दिलीप कुमार की तबीयत अचानक खराब होने के चलते उन्‍हें एक बार फिर अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा है. उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिलीज कुमार फिलहाल आईसीयू में एडमिट हैं.


यह भी पढ़ें: ''फिल्‍मों के सीन काटने और बैन के लिए बदनाम सेंसर बोर्ड पर आमिर खान ने दिया यह बयान

बता दें कि डिहाइड्रेशन के चलते 94-वर्षीय दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ गई. अस्पताल में उनके कई टेस्ट किए गए हैं. पिछले कुछ सालों से दिलीप कुमार की तबीयत ठीक नहीं रह रही है. पिछले साल दिसंबर में भी बुखार और पैर में सूजन के बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस समय उनके स्वास्थ्य को लेकर प्रशंसकों में काफी चिंता थी, जिसके बाद दिलीप कुमार ने ट्विटर पर अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी. साथ ही उन्होंने अस्पताल से अपनी तस्वीर और हेल्थ अपडेट भी प्रशंसकों से साझा किए थे.
 
dilip kumar

अपनी पत्‍नी सायरा बानो के साथ दि‍लीप कुमार.

यह भी पढ़ें:  'Vogue Beauty Awards में छा गया दिशा पाटनी का हॉट बैकलैस लुक

पिछले साल अप्रैल माह में भी दिग्गज बॉलीवुड अदाकार दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुमार को 15 अप्रैल को बांद्रा उपनगर के लीलावती अस्पताल में तेज बुखार, सीने में संक्रमण और सांस लेने में परेशानी की वजह से भर्ती कराया गया था.

कुमार का असल नाम मोहम्मद युसुफ खान है. उन्होंने अपने छह दशक लंबे करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें, 'मधुमती', ‘देवदास’, 'मुगल-ए-आज़म', 'गंगा जुमना', 'राम और श्याम', 'कर्मा' और अन्य शामिल है. वह आखिरी बार 1998 में आई फिल्म 'किला' में नजर आए थे. उन्हें 1994 में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से और 2015 में उन्हें पद्म विभूषण से नवाजा गया था.

VIDEO: Movie Review: वीडियो में देखिए, दिलीप कुमार का कारगिल कनेक्शन?



टिप्पणियां
(इनपुट पीटीआई से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement