सायरा बानो बोली, 'यूसुफ बेबी...', दिलीप कुमार ने फेसबुक पर पोस्‍ट किया अपना पहला वीडियों

सायरा बानो बोली, 'यूसुफ बेबी...', दिलीप कुमार ने फेसबुक पर पोस्‍ट किया अपना पहला वीडियों

नई दिल्‍ली:

प्‍यार की कोई उम्र नहीं होती, यह बात तो आपने सुनी ही होगी, लेकिन फिल्‍मों से लेकर असल जिंदगी तक साथ निभाने वाले दिलीप कुमार और सायरा बानों की जोड़ी इस कहावत को सच करती नजर आ रही है. दिलीप कुमार की उम्र 90 का आंकड़ा पार कर चुकी है और उनकी पत्‍नी सायरा बानों लगभग 70 साल की हैं लेकिन अक्‍सर यह दोनों एक दूसरे का ख्‍याल रखते हुए  नजर आते हैं. दिलीप कुमार यूं तो ट्विटर पर एक्टिव हैं ही लेकिन अब उन्‍होंने फेसबुक पर भी अपनी सोशल लाइफ की शुरुआत की है. हाल ही में फेसबुक पर अपना पेज शुरू करने वाले दिलीप कुमार ने एक ऐसा वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें सायरा बानो उनके साथ नजर आ रही हैं. फेसबुक पर शेयर किया गया यह दिलीज कुमार का पहला वीडियो है.

इस वीडियो में दिलीप कुमार और सायरा बानो चाय की चुस्कियों का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सायरा बानो इस वीडियो में दिलीप कुमार को प्‍यार से पुकारते हुए नजर आ रही हैं.

बुधवार को दिलीप कुमार को राष्‍ट्रपति प्रतिभा पाटिल द्वारा बेस्‍ट महाराष्‍ट्रीयन ऑफ द ईयर का लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दिया गया है. वहीं एक दिन पहले ही बॉलीवुड के इस ट्रेजडी किंग को पंजाब असोसिएशन द्वारा 'लिविंग लिजेंड लाइफटाइम अवॉर्ड' दिया गया है.

बता दें कि दिलीप कुमार को मिले पुरस्‍कारों की लिस्‍ट इतनी लंबी है कि उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में भी है. दिलीप कुमार सबसे ज्‍यादा पुरस्‍कार जीतने वाले भारतीय अभिनेता हैं. साल 2015 में उन्‍हें पद्म विभूषण से सम्‍मानित किया गया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com