NDTV Khabar

दिलीप कुमार ने ट्विटर पर शेयर की अपनी और सायरा बानो की तस्वीरें, यहां देखें

3007 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिलीप कुमार ने ट्विटर पर शेयर की अपनी और सायरा बानो की तस्वीरें, यहां देखें

दिलीप कुमार ने ट्विटर पर शेयर की अपनी और सायरा बानो की तस्वीरें.

खास बातें

  1. दिलीप कुमार को पंजाब असोसिएशन ने लाइफटाइम अवॉर्ड दिया
  2. लम्बे समय पर सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए दिलीप कुमार
  3. अब तक सायरा बनो हैंडल कर रही थीं दिलीप कुमार का ट्विटर
नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार और सायरा बानो की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे सफल जोड़ियों में से एक हैं. दिसंबर में डॉक्टरों द्वारा आराम की सलाह मिलने के बाद से दिलीप कुमार सोशल मीडिया से गायब हो गए थे. अब तक उनकी पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो उनकी तरफ से ट्वीट कर रही थीं. ट्विटर पर एक्टिव होते ही दिलीप कुमार ने अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी और अपने प्रशंसकों को उनकी प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया कहा. इसके बाद एक ट्वीट में उन्होंने बताया कि उन्हें पंजाब असोसिएशन द्वारा लिविंग लीजेंड लाइफटाइम अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. इसके बाद उन्होंने अपनी और सायरा बानो की तस्वीर का एक पोस्टर शेयर करते हुए कलाकार आसिफ फारुकी का शुक्रिया अदा किया.

यहां देखें दिलीप और सायरा की पहली तस्वीर जो उन्होंने मंगलवार को शेयर की.
 
इसके बाद दिलीप कुमार ने लिखा, 'ईश्वर दयालु है. पंजाब असोसिएशन द्वारा लीजेंड लाइफटाइम अवॉर्ड से सम्मानित होकर खुश हूं.' इसके साथ ही उन्होंने पंजाब असोसिएशन के साथ अपनी और सायरा बानो की तस्वीरें भी शेयर की.
 
पिछले कुछ सालों से तबीयत में उतार-चढ़ाव के चलते दिलीप कुमार का लगातार इलाज चल रहा है. इस महीने की शुरुआत में सायरा बानो ने दिलीप के ट्विटर हैंडल से जानकारी दी थी कि वह घर आ गए हैं और उनका स्वास्थ्य पहले से बेहतर है.

दिलीप कुमार को बड़े परदे पर आखिरी बार साल 1998 में फिल्म 'किला' में देखा गया था. उन्हें साल 1991 में पद्म भूषण, 1994 में दादा साहब फाल्के और साल 2015 में पद्मविभूषण से सम्मानित किया जा चुका है. दिलीप कुमार को पाकिस्तान सरकार ने 1997 में वहां के सबसे बड़े नागरिक सम्मान निशान-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement