यह ख़बर 20 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

दिलीप कुमार को बुखार, डॉक्टर ने दी घर में रहने की सलाह

खास बातें

  • प्रसिद्ध अभिनेता दिलीप कुमार पिछले दो दिन से बुखार से पीड़ित हैं। ऐसे में चिकित्सकों ने उन्हें घर से नहीं निकलने की सलाह दी है। उन्हें हुए बुखार की वजह मौसम में बदलाव बताया गया है।
मुंबई:

प्रसिद्ध अभिनेता दिलीप कुमार पिछले दो दिन से बुखार से पीड़ित हैं। ऐसे में चिकित्सकों ने उन्हें घर से नहीं निकलने की सलाह दी है। उन्हें हुए बुखार की वजह मौसम में बदलाव बताया गया है।

दिलीप कुमार ने ट्विटर पर लिखा, मौसम में बदलाव की वजह से पिछले दो दिन से मुझे बुखार है। मेरे चिकित्सक मुझे बाहर निकलने देने के लिए तैयार नहीं हैं। उन्हें डर है कि इससे बुखार बढ़ सकता है।

दिलीप कुमार 11 दिसंबर को 90 साल के हो रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने जन्मदिन के लिए कोई खास तैयारी नहीं करने का निर्णय लिया है। यह निर्णय उन्होंने अपने दो घनिष्ठ मित्रों- फिल्म निर्माता-निर्देशक यश चोपड़ा और शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के निधन के कारण लिया है।

चोपड़ा का निधन 21 अक्टूबर को डेंगू से हो गया था, वहीं ठाकरे ने शनिवार को अंतिम सांस ली। उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिलीप की पत्नी सायरा बानो के लिए ठाकरे की मौत की खबर पति को देना काफी मुश्किल वक्त था, क्योंकि दिलीप और ठाकरे के बीच कभी काफी घनिष्ठता थी।