NDTV Khabar

अक्षय कुमार हैं सलमान खान की फिल्म के हीरो, दिलजीत दोसांझ नहीं होंगे फिल्म का हिस्सा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार हैं सलमान खान की फिल्म के हीरो, दिलजीत दोसांझ नहीं होंगे फिल्म का हिस्सा

दिलजीत दोसांझ ने पिछले साल फिल्म उड़ता पंजाब से बॉलीवुड में कदम रखा.

मुंबई: अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने उन सभी अटकलों को खारिज कर दिया है जिनमें कहा जा रहा था कि वह सलमान खान और करण जौहर प्रोडक्शन में बन रही अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म का हिस्सा होंगे. पिछले महीने खबरें आई थीं कि दिलजीत दोसांझ सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित इस फिल्म में काम कर रहे हैं. अनुराग सिंह के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में काम करने को लेकर दिलजीत ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, ‘‘ खबरें गलत हैं. मैं ऐसा कुछ नहीं कर रहा. वह एक बड़ी फिल्म और बड़ा विषय है. मैं फिल्म में नहीं हूं लेकिन अनुराग के लिए उत्साहित हूं. वह एक बेहतरीन व्यक्ति हैं.’’ दिलजीत और अनुराग पंजाबी फिल्म जट एंड जूलियट, जट एंड जूलियट 2, डिस्को सिंह और पंजाब 1984 में साथ काम कर चुके हैं.

खबरें हैं कि दिलजीत ने अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की फिल्म कनेडा भी साइन की है. फिल्म के निर्देशक नवदीप सिंह ने फिल्म में अर्जुन कपूर के होने की पुष्टि कर दी है, हालांकि दिलजीत ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. यदि वह इस फिल्म में काम करते हैं तो यह अनुष्का और उनके प्रोडक्शन के साथ दिलजीत की दूसरी फिल्म होगी. वह अनुष्का के साथ उनकी आगामी फिल्म फिल्लौरी में पंजाबी लोग गायक और अनुष्का के प्रेमी की प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं.

टिप्पणियां
कनेडा के बारे में बात करते हुए दिलजीत ने कहा, "जब तक चीजें अपना वास्तविक रूप नहीं ले लेतीं, मैं उनके बारे नहीं सोचता. मैं फिलहाल फिल्लौरी के बारे में सोच रहा हूं." फिल्लौरी 24 मार्च को रिलीज होने वाली है.

दिलजीत पंजाबी म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री का चर्चित चेहरा हैं. उन्होंने पिछले साल फिल्म उड़ता पंजाब से बॉलीवुड में कदम रखा था, फिल्म में उनके बेहतरीन अभिनय को देखते हुए उन्हें फिल्मफेयर ने बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी दिया है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement