NDTV Khabar

'दिलजीत दोसांझ का बॉलीवुड करियर हुआ खत्म', इस रिपोर्ट पर एक्टर ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

बॉलीवुड करियर फ्लॉप होने की बात को लेकर दिलजीत दोसांझ ने दिया दिल जीत लेना वाला जवाब.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दिलजीत दोसांझ का बॉलीवुड करियर हुआ खत्म', इस रिपोर्ट पर एक्टर ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर साझा की यह फोटो.

खास बातें

  1. बॉलीवुड करियर खत्म होने की बात पर दिलजीत दोसांझ का रिएक्शन
  2. दिलजीत बोले- "इस गांव के लड़के के लिए इतना हंगामा, थैंक्यू"
  3. डेब्यू फिल्म 'उड़ता पंजाब' के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुके दिलजीत
नई दिल्ली: पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ ने एक रिपोर्ट पर मुंहतोड़ जवाब दिया है, जिसमें यह कहा गया कि उनका बॉलीवुड करियर खत्म हो गया है. एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि दिलजीत को बॉलीवुड ऑफर्स नहीं मिल रहे हैं, क्योंकि उनकी लास्ट रिलीज फिल्म 'फिल्लौरी' बॉक्सऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में नाकामयाब रही. इसी रिपोर्ट का हवाला देते हुए दिलजीत ने ट्वीट किया, "इस गांव के लड़के के लिए इतना हंगामा, थैंक्यू खबरों में रखने के लिए, यह काम करते रहो."

ये भी पढ़ें: जब 'टॉयलेट' पेपर में रोल हुए अक्षय और भूमि, सामने आई बाथरूम Photoबताते चलें कि, दिलजीत पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. पिछले साल आई फिल्म 'उड़ता पंजाब' से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था. शाहिद कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म के लिए उन्होंने 'बेस्ट डेब्यू एक्टर' का फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम किया. 

ये भी पढ़ें: ट्विटर पर यूजर ने पूछा- कपिल शर्मा की फिल्म के बारे में क्या कहोगे? जानें सुनील ग्रोवर का जवाब

टिप्पणियां
कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि इलियाना डिक्रूज ने दिलजीत दोसांझ की फिल्म से किनारा कर लिया है. हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह पर बन रही बायोपिक में दिलजीत की प्रेमिका और हॉकी प्लेयर का रोल इलियाना को ऑफर हुआ था. इलियाना और दिलजीत इसके लिए अपना लुक टेस्ट दे चुके थे. जल्द ही दोनों को फिल्म साइन करनी थी, लेकिन तभी एक्ट्रेस को 'रेड' फिल्म का ऑफर मिला, जिसमें उनकी जोड़ी अजय देवगन के साथ जमनी थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, इलियाना को किसी एक फिल्म को चुनने का निर्णय करना था, क्योंकि दिलजीत और अजय की फिल्मों की तारीखें आपस में क्लैश कर रही थीं. ऐसे में उन्होंने दोसांझ की फिल्म को मना कर दिया.
 
 

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on


खबर ये भी थी कि दिलजीत एक फिल्म में नजर आएंगे, जिसके सलमान खान और अक्षय कुमार प्रोड्यूसर होंगे. हालांकि, पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, इस खबर को लेकर दिलजीत ने कहा, "फिलहाल कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं. वह बड़ी फिल्म और बड़ा प्रोजेक्ट है, जिसमें मैं नहीं हूं." कहा तो यह भी जा रहा है कि आने वाले दिनों में दिलजीत सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'क्रेजी हम' में भी नजर आ सकते हैं.

VIDEO: दिलजीत आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'फिल्लौरी' में नजर आए थे.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement