NDTV Khabar

कंगना रनौट की 'सिमरन' फिर विवादों में, निर्देशक हंसल मेहता को देनी पड़ी सफाई

हंसल मेहता ने अपने बयान में कहा, 'यह सारी अटकलें झूठी, दुर्भावनापूर्ण और पूरी तरह से मनगढंत हैं.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौट की 'सिमरन' फिर विवादों में, निर्देशक हंसल मेहता को देनी पड़ी सफाई

फिल्‍म सिमरन के पोस्‍टर में कंगना रनौट.

खास बातें

  1. खबरें हैं कि कंगना 'सिमरन' के ट्रेलर की एडिटिंग खुद कर रही हैं
  2. निर्देशक हंसल मेहता ने ऐसी खबरों को बताया मनगढंत
  3. 15 सिंतबर को रिलीज हो रही है फिल्‍म 'सिमरन'
नई दिल्‍ली:

निर्देशक हंसल मेहता ने कंगना रनौट अभिनीत फिल्म 'सिमरन' को लेकर लगाई जा रही अटकलों को खारिज करते हुए उन्हें झूठा, दुर्भावनापूर्ण और पूरी तरह से मनगढंत बताया है. मेहता ने उन खबरों से इनकार किया है कि पहले कट से नाखुश होने के बाद कंगना ने ट्रेलर के संपादन की बागडोर अपने हाथ में ले ली. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार हंसल मेहता ने अपने बयान में कहा, 'यह सारी अटकलें झूठी, दुर्भावनापूर्ण और पूरी तरह से मनगढंत हैं. मैं अपनी टीम के साथ करीब से सहयोग करता हूं और मेरे कलाकार इस सहयोग का अभिन्न हिस्सा हैं. मुझे यह गुस्सा दिलाता है कि हर बार दुर्भावनापूर्ण बातें फैलती हैं और लोग बेवजह कंगना को घसीटते हैं, वह एक महत्वपूर्ण दोस्त, कलाकार और सहयोगी हैं.'

यह भी पढ़ें: अनुष्‍का शर्मा से बोले शाहरुख खान, ' कमरिया करे लपालप लॉलीपॉप लागेलू'


उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से बेहत तकलीफ पहुंची है कि दुर्भावना से भरे हुए कुछ लोगों ने विशाल भारद्वाज के साथ उनके रिश्ते को भी इसका हिस्सा बानने की कोशिश की. फिल्मकार ने कहा कि विशाल उनके करीबी दोस्तों में से एक हैं और उनकी वजह से वह आज फिल्में बना रहे हैं. फिल्म के सह-निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि वे इस तरह की खबरों से दुखी हैं, क्योंकि इससे फिल्म गलत वजहों से चर्चा में रहती है.
 


यह भी पढ़ें: कॉपीराइट को लेकर अक्षय कुमार की 'टॉयलेट...' से 'गुटरुं गुटरगूं' की जंग

बता दें कि हाल ही में फिल्‍म 'सिमरन' के लेखक अपूर्व असरानी ने कंगना पर कहानी को लिखने को लेकर 'झूठ' बोलने का आरोप लगा चुके हैं. दरअसल कंगना रनौट को अपनी आने वाली फिल्‍म 'सिमरन' की कहानी, डायलॉग और स्‍क्रीनप्‍ले में योगदान के लिए क्रेडिट दिया गया है. फिल्‍म 'सिमरन' के लेखक अपूर्व असरानी ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा था कि उन्‍हें इस बात से समस्‍या नहीं है कि फिल्‍म के पोस्‍टर में कहानी के लेखन और स्‍क्रीनप्‍ले राइटिंग में उनका नाम कंगना के बाद दिया गया है.

VIDEO: फिल्‍म 'मणिकर्णिका' के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं कंगना रनौत

'सिमरन' एक कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म है जो एक एनआरआई नर्स संदीप कौर की जिंदगी से प्रेरित है. संदीप को पिछले साल बैंक में चोरी करने के आरोप में जेल भेज दिया गया था और ये चोरी संदीप ने बैंक का कर्ज चुकाने के लिए की थी. 'सिमरन' 15 सितंबर को रिलीज होगी.

टिप्पणियां

(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement